‘गुलाबो सिताबो’ के लिए खड़ूस बूढ़े बने अमिताभ बच्चन, सफेद दाढ़ी और लंबी नाक में पहचानना हुआ मुश्किल

amitabh bachchan,amitabh bachchan look in gulabo sitabo,gulabo sitabo

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी अपनी अदाकारी के जरिए लोगों के दिल में बसे हुए हैं। हर फिल्म में बिग बी नए और अनोखे किरदार में नजर आते हैं। जल्द ही वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म से अमिताभ का फर्स्ट लुक सामने आया है।

अमिताभ के लुक की तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। इस लुक में अमिताभ एक उम्रदराज मुस्लिम बुजुर्ग के रूप में नजर आ रहे हैं। दाढ़ी, चश्मा और टोपी के साथ बिग बी एक दम पक्के मुल्ला जी लग रहे हैं। उनकी नाक को प्रोस्थेटिक्स से अलग बनाया गया है। वैसे इस लुक में अमिताभ काफी खड़ूस दिख रहे हैं। अमिताभ के इस लुक की तस्वीर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है।

बता दें फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से लखनऊ के कैसरबाग के महमूदाबाद मैंशन में हो रही है। इस दौरान महानायक अमिताभ बच्चन को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। फिल्म के सेट से अमिताभ के लुक की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। इसके बाद मेकर्स ने अमिताभ के लुक को ऑफिशियली जारी कर दिया। खबरों के अनुसार इस फिल्म में अमिताभ, आयुष्मान के मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़े… 

अमिताभ के ट्विटर अकाउंट पर हैकर्स ने लगाई पाक पीएम की तस्वीर, अब रिकवर हुआ अकाउंट

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले अभिनेता बने अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने खरीदी देश की महंगी कारों में से एक, लाखों में हैं कीमत

 

Related posts