प्रवासी मजदूरों की मदद को फिर आगे आए अमिताभ बच्चन, घर पहुंचाने के लिए बुक की 6 फ्लाइट्स

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. कोरोना वायरस के इस काल ने लोगों को परेशान कर दिया है। सबसे ज्यादा मुसीबत देश के सामने तब आ गई, जब प्रवासी मजदूरों लॉकडाउन के दिनों में पैदल ही अपने-अपने घर पहुंचने के लिए निकल पड़े। प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सरकार तो कोशिशें कर ही रही है लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स आगे आ रहे हैं। सोनू सूद के बाद अब अमिताभ बच्चन ने प्रवासी मजदूरों के लिए फ्लाइट्स का इंतजाम किया है।

6 चार्टर्ड फ्लाइट्स का किया इंतजाम

महानायक अमिताभ बच्चन ने यूपी के प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए उन्होंने 6 चार्टर्ड फ्लाइट्स का इंतजाम किया है। अमिताभ बच्चन के निर्देशानुसर, उनकी कंपनी एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव ने इन 6 चार्टर्ड फ्लाइट्स का इंतजाम किया है जिससे कि यूपी के रहने वाले प्रवासी मजदूरों को अलग अलग जगहों से एयरलिफ्ट किया जा सके।


जानकारी के मुताबिक, आज सुबह 2 फ्लाइट्स रवाना हो गई है। तीसरी चार्टर्ड फ्लाइट आज दोपहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से टेक ऑफ करेगी। इस दौरान वहां एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव भी मौजूद रहेंगे।

पहले भी प्रवासियों को पंहुचा चुके हैं घर

गौरतलब है कि इससे पहले भी बिग बी ने सड़क के रास्ते यूपी के प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया था। अमिताभ बच्चन और उनके ऑफिस एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा मुंबई से 10 बसें यूपी के लिए रवाना की गई थीं। इस काम को माहिम दरगाह ट्रस्ट और हाजी अली दरगार ट्रस्ट के साथ मिलकर किया गया था।

ये भी पढ़े…

रियल हीरो सोनू सूद ने अब तक 12 हजार से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को पहुंचाया घर, किसी ने की मुख्यमंत्री बनाने की तो किसी ने पद्मभूषण देने की मांग

कोरोना के खिलाफ जंग में फिर आगे आए अक्षय कुमार, अब मुंबई पुलिस फाउंडेशन को डोनेट दिए 2 करोड़ रुपए

अमिताभ बच्चन को सता रहा अंधेपन का डर, लिखा- तस्वीरें धुंधली दिखने लगीं, जल्द आ सकता है अंधापन

Related posts