‘मदर्स डे’ पर अमिताभ बच्चन ने सभी माओं को दिया खास तोहफा, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

चैतन्य भारत न्यूज

12 मई को मदर्स डे है और इस खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक गाना पेश किया है। मां पर आधारित इस गाने को सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। इस गाने को अमिताभ ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक अमिताभ ने ये गाना जी म्युजिक कम्पनी के साथ मिलकर तैयार किया है। इस गाने का नाम ‘मां’ है। मां गाने के जरिये संसार की हर मां को नमन किया जा रहा है। यकीनन यह गाना आपको काफी इमोशनल कर देगा। दिल को छू लेने वाला यह गाना सभी माताओं को श्रद्धांजलि देने वाला एक गीत है। बिग बी ने गाने की यूट्यूब लिंक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “कल मदर्स डे पर सूजीत सरकार की रचना के तहत एक छोटी सी श्रद्धांजलि, अनुज गर्ग का संगीत, उनके बेटे की आवाज, पुनीत शर्मा के बोल… और मेरी आवाज!”

इस वीडियो में सभी लोग बिग बी को उनकी मां तेजी बच्चन के साथ भी देख सकते हैं। यह गाना एक इमोशनल नोट के साथ खत्म हुआ है। गाने के अंत में लिखा है- “तुम आज भी मेरे पास हो… मां, हैप्पी मदर्स डे” जानकारी के मुताबिक, मां गीत को अमिताभ के साथ ही मास्टर यजत गर्ग ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल पुनीत शर्मा और अनुज गर्ग द्वारा लिखे गए हैं। इस सॉन्ग को जी म्यूजिक कम्पनी के बैनर तले रिलीज किया गया है।

यहां देखें ‘मां’ गाना-

Related posts