अमिताभ बच्चन ने किया अंगदान करने का ऐलान, हरे रंग का रिबन लगाकर फोटो किया शेयर

चैतन्य भारत न्यूज 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा ही देश में प्राकृतिक आपदाओं या किसी अन्य मुश्किल घड़ी में दान करते रहते हैं। इस बार बिग बी ने दान करने को लेकर एक बड़ा कदम उठाया है। 77 साल की उम्र में अमिताभ ने एक नेक पहल करते हुए अंगदान करने का संकल्प लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने मंगलवार देर रात ट्वीट कर दी।

क्यों लगाया हरा रिबन

बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं अंगदान का संकल्प ले चुका हूं… इसकी पवित्रता दिखाने के लिए हरे रंग का रिबन लगाया है।’ उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके कोट पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन भी है। बता दें कि हरा रिबन अंगदान करने की शपथ लेने वाले पहनते हैं। बिग बी की इस पोस्ट पर फैंस जमकर उनकी सराहना कर रहे हैं और इसपर कमेंट कर रहे हैं।

रोजाना 15 घंटे काम कर रहे

भले ही बिग बी 77 साल हो गए हों, लेकिन इस उम्र और कोरोना के दौर में भी वह काम को लेकर बेहद सक्रिय हैं। 13 सितंबर को लिखे अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा था, ‘काम के लिए सबसे अच्छे दिन वे होते हैं, जब बाकी सब आराम कर रहे होते हैं। रविवार। 4 फिल्में, 3 शॉर्ट फिल्में, 6 क्रोमा शूट, स्टिल के 2 सेट। जी हां।’ अमिताभ बच्चन ने बुधवार सुबह एक और ट्वीट कर बताया था कि वे पेंगोलिन मास्क पहनकर काम पर जा रहे हैं और रोजाना 15 घंटे काम कर रहे हैं। इस ट्वीट के साथ भी उन्होंने अपना एक फोटो शेयर किया। अमिताभ इन दिनों केबीसी के नए सीजन में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े…

कोरोना काल में अमिताभ बच्चन परेशान, पूछा- मेरे लिए कोई और जॉब है क्या

शख्स ने अमिताभ बच्चन को कहा- काश आप कोरोना से मर जाएं, बिग बी ने गुस्से में फैंस को कहा- ठोक दो साले को

 कोरोना का इलाज करवा रहे अमिताभ बच्चन ने फैंस को दी इन 6 लोगों से दूर रहने की सलाह

Related posts