बॉलीवुड में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले अभिनेता बने अमिताभ बच्चन

amitabh bachchan,amitabh bachchan income tax

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन वित्त वर्ष 2018-19 के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेता बन गए हैं। अमिताभ ने इस वर्ष 70 करोड़ रूपए इनकम टैक्स के रूप में जमा किए। हाल ही में बिग बी के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा है, “मिस्टर बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के रूप में अदा किए।”

अमिताभ ने चुकाया किसानों का ऋण

सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी भी कलाकार द्वारा इस वर्ष इतना टैक्स नहीं भरा गया है। बिग बी उन कलाकारों में से एक हैं जो सबसे ज्यादा ब्रांड के विज्ञापन करते हैं। कुछ समय पहले ही बिहार के मुजफ्फरपुर के 2,084 किसानों ऋण भी अमिताभ ने ही अदा किया। इसके अलावा अमिताभ ने 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि भी दी थी।

‘बदला’ फिल्म में दिखे थे अमिताभ

वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो मार्च में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने पसंद भी की थी। जल्द ही अमिताभ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन मुख्य भुमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

अमिताभ बच्चन ने खरीदी देश की महंगी कारों में से एक, लाखों में हैं कीमत

अमिताभ की फिल्म बदला ने तोड़ा पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड, पहले दिन की इतने की कमाई

5 साल बाद इस फिल्म में साथ नजर आएंगे अमिताभ और शाहरुख

Related posts