फिर बीमार हुए महानायक, ब्लॉग के जरिए कहा- नहीं लिख पा रहा हूं, करानी पड़ेगी सर्जरी

amitabh bachchan,

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए बुरी खबर है। महानायक कि तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। बिग बी ने खुद अपनी तबीयब बिगड़ने की जानकारी फैंस को दी है। हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को जानकारी दी कि उनकी सर्जरी होने जा रही है। इस खबर को सुनने के बाद से फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

78 साल के बिग बी लिखते हैं, “मेडिकल कंडीशन… सर्जरी…नहीं लिख सकता।” हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि वे किस बीमारी से जूझ रहे हैं। बिग बी सोशल मीडिया के जरिए अपनी छोटी सी छोटी बात भी साझा करते रहते हैं। फ़िलहाल फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

फैंस ने मांगी सलामती की दुआ

एक यूजर ने लिखा है, “सर अपना ख्याल रखिए। गेट वेल सून।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करते हैं।” बिग बी ने सोशल मीडिया पर भी अपनी एक फोटो शेयर कर फैन्स को टीज किया है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में विस्मयादी बोधक और प्रश्नवाचक चिन्हों का इस्तेमाल किया है। इसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वे किसी अनिश्चितता की ओर इशारा कर रहे हैं।

वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी थी। कौन बनेगा करोड़पति 12 के ऑफ एयर होने के बाद वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और चेहरे समेत कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। इस बीच ये खबर सबको हैरान करने वाली हैं।

Related posts