इस वजह से अमिताभ बच्चन को करवानी पड़ी सर्जरी, सफल होने पर फैंस को कहा शुक्रिया

amitabh bachchan

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने की खबर सामने आने के बाद से ही उनके फैन्स में चिंता का माहौल था। ताजा अपडेट के मुताबिक अमिताभ बच्चन की आंखों में मोतियाबिंद था, जिसकी लेजर सर्जरी होनी थी। सूत्रों से खबर मिली है कि बिग बी की सर्जरी हो चुकी है और अब अमिताभ करीब 24 घंटे तक अस्पताल में ही डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे और आज शाम तक घर वापसी करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


ब्लॉग में लिखी थी यह बात

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में जानकारी दी थी कि उनकी सर्जरी होने जा रही है। हालांकि उन्होंने इस बात को बहुत कम शब्दों में लिखा था जिससे ज्यादातर लोग बस कयास ही लगा पा रहे थे। उन्होंने लिखा- मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…ज्यादा कुछ नहीं लिख सकता। उनके इस ब्लॉग के सामने आने के बाद से ही फैन्स काफी परेशान हो गए थे और अभिनेता के बारे में जानना चाह रहा था। हालांकि फैन्स को भी अब सुकून है, क्योंकि अमिताभ बच्चन ठीक हैं।

ये हैं आने वाली फिल्में

बता दें पिछले साल बिग बी कोरोना वायरस की चपेट में आए थे, जहां वह बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ अस्पताल में भर्ती हुए थे। बता दें कि 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन के ऊपर इंडस्ट्री के करोड़ों रुपए लगे हुए हैं। बिग बी की बैक टू बैक पांच फिल्में आ रही हैं। उनकी अगली रिलीज सस्पेंस ड्रामा फिल्म ‘चेहरे’ है, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती नजर आने वाले हैं। फिलहाल बिग बी अजय देवगन द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म ‘मेडे’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

Related posts