अमिताभ बच्चन ने पूछा- हम सारी उम्र मुहूर्त के पीछे क्यों भागते हैं? फैंस ने दिए मजेदार जवाब

amitabh bachchan,amitabh bachchan tweet

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हमेशा ट्वीटर पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने मुहूर्त को लेकर एक दिलचस्प ट्वीट किया है जो कि लोगों का ध्यान खींच रहा है।



अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हम बगैर मुहूर्त के जन्म लेते हैं और बगैर मुहूर्त के हमारी मृत्यु भी हो जाएगी भलीभांति जानते हैं…फिर सारी उम्र शुभ मुहूर्त के पीछे क्यों भागते हैं…? कोई दे सकता है जवाब…????’ अमिताभ के इस ट्वीट पर फैन्स को खूब रिप्लाई कर रहे हैं।

एक फैन ने लिखा कि, ‘मुहूर्त शॉट के बिना मूवी भी तो बनना चालू नहीं होती, श्रद्धा और हिंदू रीति रिवाज।’ वहीं एक फैन ने उल्टा अमिताभ के ही मजे लेते हुए लिखा कि, ‘अभी नहीं मुहूर्त देख कर बोलेंगे।’ एक अन्य फैन ने लिखा कि, ‘बगैर पैसों के जन्म लेते है और बगैर पैसों के मर जाते हैं… मगर सारी उम्र पैसो के पीछे भागते रहते हैं.. ठीक उसी प्रकार ये भी है।’ एक अन्य फैन ने लिखा कि, ‘जन्म और मृत्यु का कोई मुहूर्त नही होता क्योंकि ना जन्म की कोई निश्चितता है और ना ही मृत्यु का समय निर्धारित है बस करामात तो बिल्ला नंबर 786 में है।’

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी अमिताभ कई बार मजेदार ट्वीट कर चुके हैं। यदि बात करें वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’, ‘झुंड’, ‘चेहरे’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। झुंड का टीजर रिलीज हो चुका है।

ये भी पढ़े…

दिव्यांग आयुष ने पैरों से बनाई अमिताभ की पेंटिंग, बिग बी ने 50 हजार रुपए में खरीदी

आनंद महिंद्रा कर रहे मेरे सपनों की रानी… वाली जीप की तलाश, ट्वीट कर पूछा यह सवाल

गुलाबो सिताबो के लिए खड़ूस बूढ़े बने अमिताभ बच्चन, सफेद दाढ़ी और लंबी नाक में पहचानना हुआ मुश्किल

Related posts