अमृता फडणवीस ने फिर उद्धव ठाकरे को बनाया निशाना, कहा- खराब नेता मिलना महाराष्ट्र की गलती नहीं लेकिन…

amruta fadnavis

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक बार फिर शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना निशाना बनाया है। अमृता ने ट्वीटर पर लिखा है कि, ‘खराब नेता पाना महाराष्ट्र की गलती नहीं है, लेकिन उसके साथ बने रहना गलती है।’



बता दें हाल ही में शिवसेना और अमृता के बीच वाक् युद्ध चला था। दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हिंदुत्व विचारक विनायक दामोदर सावरकर को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टिप्पणी की निंदा की थी। अमृता ने अपने पति के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए उद्धव ठाकरे पर यह टिप्पणी की।

ठाणे नगर निगम ने लिया यह फैसला

जानकारी के मुताबिक, शिवसेना के शासन वाले ठाणे नगर निगम ने अपना वेतन खाता एक्सिस बैंक से हटाकर एक राष्ट्रीयकृत बैंक में करने का निर्णय लिया। बता दें अमृता एक्सिस बैंक में वरिष्ठ पद पर हैं। इसके बाद ही उनकी ऐसी टिप्पणी आई है।

बयान नहीं लेंगी वापस

अमृता ने अपने ट्वीट में एक खबर को भी टैग किया है, जिसमें यह कहा गया है कि, ‘वह शिवसेना नीत सरकार को लेकर अपनी आलोचना वापस नहीं लेंगी।’ बता दें अमृता ने कुछ दिन पहले ही एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान कहा था कि, ‘देवेंद्र फडणवीस से शादी होने से पहले ये खाते एक्सिस बैंक को मिले थे, उस समय कांग्रेस-एनसीपी का शासन था। निजी बैंक भी भारतीय बैंक हैं और आधुनिक तकनीकी सेवा मुहैया कराते हैं। इस सरकार को तर्क के आधार पर सोचना चाहिए और बैंक (दूसरे बैंक में खाते हस्तांतरित करके) बदलकर, उन्होंने देवेंद्र और मुझे निशाना बनाया है।’

यह भी है खबर

बता दें खबर तो यह भी थी कि एक्सिस बैंक के पास से महाराष्ट्र पुलिस विभाग का वेतन खाता भी जा सकता है। यह खाता सालाना 11000 करोड़ रुपए का है। हालांकि, इसकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़े…

उद्धव ठाकरे के सरकारी बंगले की दीवार पर लिखे मिले अपशब्द, फडणवीस पर उठ रहे सवाल

फडणवीस की पत्नी और प्रियंका चतुर्वेदी के बीच ट्वीटर पर हुई तीखी नोकझोंक, वजह है यह एक ट्वीट

BJP सांसद का बड़ा खुलासा, कहा- 40 हजार करोड़ बचाने के लिए फडणवीस बने थे 80 घंटे के सीएम

Related posts