पीएम मोदी के ट्वीट के बाद इस पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी ने भी सोशल मीडिया छोड़ने के संकेत दिया

amruta fadnavis

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ट्वीटर, फेसबुक और यूट्यूब जैसे सभी सोशल मीडिया एकाउंट्स छोड़ने के विचार के बारे में एक ट्वीट किया। इसके कुछ ही देर बाद महाराष्ट्र के पूर्व प्रधानमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने भी सोशल मीडिया छोड़ने की तरफ इशारा किया है।



अमृता ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘कभी कभी छोटे निर्णय हमारा जीवन बदल देते हैं मैं अपने नेता के बताए रास्ते का अनुसरण करूंगी।’ बता दें अमृता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अक्सर ही अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अमृता ने शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे को ट्वीटर पर कीड़ा तक कह दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन पर जमकर निशाना साधा गया था। अमृता के ट्वीटर पर 1.25 लाख फॉलोअर हैं, वहीं फेसबुक पर उनको 7 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।


बता दें सोमवार रात पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि, ‘सोच रहा हूं कि इस रविवार फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब से हट जाऊं। इस बारे में आपको बताऊंगा।’ पीएम द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद ही सोशल मीडिया में हलचल मच गई। ट्वीटर पर #NoSir हैशटैग ट्रेंड करने लगा। पीएम मोदी के ट्वीट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कहा जा रहा है कि वह कोई नया कदम उठाकर लोगों को चौंका भी सकते हैं।

बता दें पीएम मोदी साल 2009 से ट्वीटर पर सक्रिय हैं। इसी तरह फेसबुक पर उनके पेज पर 4 करोड़ 47 लाख से ज्यादा लाइक हैं और यूट्यूब पर पीएम मोदी के 45 लाख फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम की बात करें तो वहां भी 3 करोड़ 52 लाख लोग पीएम मोदी को फॉलो करते हैं। पीएम मोदी अक्सर ही बड़े मुद्दों को जनता के सामने रखने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं।

ये भी पढ़े…

पीएम मोदी ने किया सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान, ट्वीट करते ही ट्रेंड करने लगा #NoSir

अमृता फडणवीस ने फिर उद्धव ठाकरे को बनाया निशाना, कहा- खराब नेता मिलना महाराष्ट्र की गलती नहीं लेकिन

फडणवीस की पत्नी और प्रियंका चतुर्वेदी के बीच ट्वीटर पर हुई तीखी नोकझोंक, वजह है यह एक ट्वीट

उद्धव ठाकरे के सरकारी बंगले की दीवार पर लिखे मिले अपशब्द, फडणवीस पर उठ रहे सवाल

 

Related posts