बाहुबली अनंत सिंह के कट्टर दुश्मन का AK-47 लहराते हुए वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

viveka pahalwan nephew

चैतन्य भारत न्यूज

पटना. बाहुबली विधायक अनंत सिंह का एके 47 राइफल रखने का मामला अभी थमा भी नहीं है कि इसी बीच एके 47 राइफल लहराने का एक और नया वीडियो वायरल हो गया। इस वायरल वीडियो में काले रंग की शर्ट पहने व कमर में सफेद गमछा बांधे एक युवक अपने हाथ में एके 47 लिए हुए है। जानकारी के मुताबिक, यह युवक विवेका पहलवान का करीबी बताया जा रहा है। बता दें विवेका पहलवान और अनंत सिंह कट्टर दुश्मन हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद जेल में बंद विधायक अनंत सिंह के समर्थकों ने यह दावा किया है कि, यह वायरल वीडियो बाढ़ का है और इसमें नजर आ रहा युवक विवेका पहलवान का भतीजा कर्मवीर यादव है। वहीं दो अन्य युवक विक्की और चंदन हैं। बता दें इस वायरल वीडियो में युवक कह रहा है कि दो एके-47 बाहर भी रखा हुआ है। यह वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस के बीच खलबली मच गई है। पुलिस ने एके 47 की बरामदगी के लिए विवेका पहलवान के आवास पर छापेमारी शुरू कर दी है।

बता दें अनंत सिंह पहले यह दावा कर चुके हैं कि विवेका पहलवान के माध्यम से पुलिस ने उनके घर में एके 47 रखवा दी थी। वहीं मामला बढ़ता देख वीडियो में नजर आए युवक और विवेका पहलवान ने इस एके 47 को खिलौना बताया है।

ये भी पढ़े… 

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस बिहार में ही तलाशती रही

बीजेपी विधायक को तमंचे पर डिस्को करना पड़ा महंगा, पार्टी से निलंबित हुए चैंपियन

VIDEO : हाथों में राइफल, मुंह में पिस्टल और जाम लेकर डांस करते दिखे बीजेपी विधायक चैंपियन

 

Related posts