बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस बिहार में ही तलाशती रही

anant singh,

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. पिछले कई दिनों से बिहार पुलिस बाहुबली विधायक अनंत सिंह को तलाश रही थी। लेकिन शुक्रवार को अनंत सिंह ने खुद दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया। बता दें अनंत सिंह आर्म्स फाॅर्स मामले में पिछले कई दिनों से फरार चल रहे थे। 16 अगस्त को अनंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर पटना पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की थी लेकिन वह गिरफ्तार करने में नाकाम रही।

अनंत सिंह ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने पुलिस को चुनौती दी थी। अनंत सिंह ने वीडियो में कहा था कि, वो पुलिस के सामने किसी भी कीमत पर सरेंडर नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने पुलिस पर साजिश रचने का भी आरोप लगाया था और कहा था कि, उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है लेकिन पुलिस पर नहीं है।

बता दें अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में छापेमारी के दौरान पुलिस को विधायक के आवास से आधुनिक हथियार एके-47 राइफल, 2 हैंड ग्रेनेड और भारी संख्या में कारतूस मिले थे। पुलिस ने इस मामले में विधायक के और भी कई करीबियों को दबोचा था और उनके खिलाफ यूएपीए एक्ट के तहत बाढ़ थाने में एफआईआर दर्ज की थी। तब से ही पुलिस अनंत सिंह की तलाश में जुटी थी। जब अनंत सिंह फरार थे तब उन्होंने तीन वीडियो शेयर किए थे। वीडियो के जरिए कभी उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें चुनौती दी थी तो कभी विधायक ने न्यायालय और कानून पर भरोसा जताते हुए कहा था कि वो कोर्ट के सामने सरेंडर करने के लिए तैयार हैं।

 

Related posts