VIDEO: आंध्र प्रदेश में लाइव डिबेट के दौरान आपस में भिड़े नेता, पैनलिस्ट ने भाजपा महासचिव को चप्पल से पीटा

चैतन्य भारत न्यूज

आंध्र प्रदेश में भाजपा नेता को चप्पल मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो तेलुगू चैनल ABN का है। चैनल द्वारा बुलाई गई एक लाइव डिबेट में भारतीय जनता पार्टी (आंध्र प्रदेश) के महासचिव विष्णुवर्धन रेड्डी और एक स्थानीय नेता में बहस हो गई। धीरे-धीरे बहस इतनी बढ़ गई स्थानीय नेता ने भाजपा सचिन को लाइव शो के दौरान चप्पल मार दी।


इस डिबेट में आंध्र प्रदेश बीजेपी के महासचिव विष्णुवर्धन रेड्डी, अमरावती ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वेनर के श्रीनिवास राव और अन्य पैनलिस्ट भी शामिल थे। दोनों ही नेताओं में टीवी डिबेट के दौरान बहस काफी बढ़ गई और देखते ही देखते बात हाथापाई तक पहुंच गई। भाजपा द्वारा लगाए गए आरोप से के श्रीनिवास राव इतना नाराज हो गए कि उन्होंने पहले तो अपनी चप्पल उतार कर मारने की धमकी दी। फिर जब भाजपा नेता ने उन्हें सावधान किया, तो उन्होंने तुरंत उन्हें चप्पल दे मारी।

एंकर ने कही ब्रेक पर जाने की बात

इतने में दोनों नेता अपनी कुर्सी से उठकर एक दूसरे को मारने के लिए हिसंक होने लगे और वीडियो में साफ दिख रहा है कि शो के दौरान मौजूद लोग उन्हें पीछे खींचते दिख रहे हैं। इस बीच डिबेट करवा रहे एंकर ने ब्रेक के लिए जाने की बात कह दी।

बीजेपी ने मांग मांगने को कहा

इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू समेत कई बड़े नेताओं ने निंदा की है और माफी मांगने को कहा है।

कौन है श्रीनिवास राव

श्रीनिवास राव अमरावती को राजधानी बनाए जाने के आंदोलन में सक्रिय थे, उन्होंने वाईएस जगन मोहन रेड्डी सरकार द्वारा राज्य में तीन राजधानी बनाए जाने के फैसले के खिलाफ आवाज उठाई थी। इस बीच, आंध्र प्रदेश बीजेपी के प्रमुख सोमू वीरराजू ने इस घटना की निंदा की है।

यूपी में हुआ था जूता कांड

साल 2019 में उत्तर प्रदेश से भी बीजेपी नेता को जूते मारने का वीडियो सामने आया था। उस वक्त जूते मारने वाला बीजेपी का सिटिंग सांसद था और जिसे जूता मारा गया, वो सिटिंग एमएलए। मार्च 2019 में सामने आए इस वीडियो में बीजेपी सांसद द्वारा बीजेपी विधायक को भरी बैठक में जूते मारते देखकर हर कोई हैरान हुआ था।

Related posts