अंधविश्वास: युवती को सपने में दिखा सांप, अगले दिन नाग से कर ली शादी, बोली- मैं नागिन हूं

चैतन्य भारत न्यूज

इस जमाने में भी हमारे देश में कई ऐसे गांव हैं जहां लोग अंधविश्वास में डूबे हुए हैं। अंधविश्वास को लेकर कई ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जो लोगों को हैरत में डाल देते हैं। हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है जहां कथित तौर एक युवती के सपने में नाग के आने के बाद उसने उससे शादी कर ली और अब युवती खुद नागिन बनना चाहती है।

छिंदवाड़ा जिले के परासिया तहसील के एक गांव में रहने वाली युवती को सपने में कथित तौर पर नाग दिखा और उसके आदेश पर युवती ने शादी रचा ली। युवती जब मंदिर पहुंची तो वह नागिन की तरह लहराने लगी। अंधविश्वास के इस खेल को देखने के लिए वहां सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा हो गए।

युवती ने जब गांववालों को बताया कि उसे नाग से शादी करनी है तो यह बात पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। युवती ने नाग मंदिर के सामने सुहागन का पूरा जोड़ा पहन कर अग्नि के सात फेरे लिए और नाग को अपना पति बताने लगी। सैकड़ों की संख्या में वहां मौजूद लोग यह तमाशा देखते रहे।

कथित शादी के बाद युवती ने कहा मुझसे शादी के लिए नाग देवता खुद आ रहे हैं। उसके कहने पर ग्रामीण घंटों इंतजार करते रहे और जब कोई नाग वहां नहीं आया तो युवती ने अग्नि के सामने खुद ही फेरे ले लिए और नाग को अपना पति बताने लगी। युवती का कहना था कि यह मेरा बचपन का रूप है मेरे घर वालों ने ध्यान नहीं दिया, मेरी अभी नाग देव के साथ शादी होने वाली है।

इस पूरे ड्रामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। युवती को एक महिला पकड़कर खड़ी थी जिसके बाद वो सांप की तरह लहराने लगी। समय बीतने के साथ ही वो अलग-अलग दावा करने लगी और फिर खुद ही झूमते हुए वहां से चली गई।

Related posts