हैदराबाद: जिस जगह महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर जलाया, वहीं मिला एक और महिला का जला हुआ शव

women burnt

चैतन्य भारत न्यूज

हैदराबाद. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत का मामला अभी थमा भी नहीं था कि इसी बीच एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। राज्य के शमशाबाद में ही एक और महिला का जला हुआ शव मिला। बता दें यह वहीं इलाका है जहां प्रियंका रेड्डी का सामूहिक दुष्कर्म का बाद जला हुआ शव मिला था।


यौन उत्पीड़न की पुष्टि नहीं

साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने बताया कि, ‘शमशाबाद के बाहरी इलाके में शव मिला है। शव को सरकारी अस्पताल में भेजा गया है और मामला दर्ज कर लिया है।’ जानकारी के मुताबिक, महिला का शव सिड्डुलागट्टा रोड के पास मिला। महिला की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले की भी जांच शुरू कर दी है। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि महिला का यौन उत्पीड़न किया गया था। शमशाबाद जोन के डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने कहा कि, ‘पीड़िता की पहचान होना बाकी है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। कई टीमें बनाई गई हैं। हम इस मामले को जल्द सुलझा लेंगे।’

महिला डॉक्‍टर के साथ हुई थी हैवानियत 

बता दें 27 साल की वेटरनरी डॉक्टर के साथ चार दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसे जिंदा ही जला दिया। इसके बाद उसकी अधजली लाश को पुल से नीचे फेंक दिया गया। इस घटना के प्रकाश में आने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित पेशे से ट्रक ड्राइवर है और बाकि उसके सहायक हैं। महिला का शव हैदराबाद-बंगलुरु राजमार्ग पर बने एक पुल के नीचे गुरुवार सुबह मिला। इस घटना के सामने आने के बाद देशभर से इसको लेकर तीखी प्रतिक्रिया आने लगी। हर कोई दोषियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है।

ये भी पढ़े… 

प्रियंका रेड्डी हत्याकांड : आरोपितों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पूरी योजना के साथ दिया वारदात को अंजाम

सुनसान सड़क पर पंक्चर हुई गाड़ी, बहन को फोन पर कहा- मुझे डर लग रहा है, सुबह मिली जली हुई लाश

Related posts