एंटीलिया केस: क्या अंबानी के घर के बाहर गाड़ी खड़ी करने वाला पुलिस अधिकारी सचिन वझे ही था? क्राइम सीन रिक्रिएट करेगी NIA

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के सामने जिलेटिन रखी स्कॉर्पियो मिलने के मामले में एनआईए लगातार खुलासे कर रही है। संदेह है कि पीपीई किट पहनकर एंटीलिया के सामने स्कॉर्पियों छोड़कर जाने वाला शख्स गिरफ्तार पुलिस अधिकारी सचिन वझे थे। ऐसे में अब उनसे इस मामले में सख्ती से पूछताछ की जा रही है.

NIA अब सचिन वझे को पीपीई किट पहनाकर क्राइम सीन रीक्रीएट करेगी। एनआईए के सूत्रों ने बताया कि, इस बात की जांच की जा रही है कि जिस शख्स को सीसीटीवी में एंटीलिया के पास पीपीई किट में स्कॉर्पियों खड़ी करके जाते हुए देखा गया वह सचिन वझे था या नहीं। शक है कि यही व्यक्ति स्कॉर्पियो में विस्फोटक रखने के बाद वहां से गुजर रही एक इनोवा कार में बैठकर निकल गया। एनआईए उसकी उपस्थिति को लेकर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को बारीकी से खंगाला जा रहा है ताकि इस सवाल का जवाब साफ हो सके।

कुछ और लोगों की गिरफ्तारी संभव

NIA सूत्रों के मुताबिक इनोवा और स्कॉर्पियो के ड्राइवर का पता चल गया है। दोनों से पूछताछ जारी है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी दिखाई जा सकती है। जांच में सामने आया है कि दोनों सचिन वझे के करीबी थे।

सचिन की सोसाइटी का CCTV फुटेज जब्त

NIA की टीम सचिन वझे के ठाणे स्थित घर पर भी पूछताछ के लिए पहुंची थी और वहां से 2 मार्च से लेकर अब तक के CCTV फुटेज जब्त किए गए हैं। सोसाइटी के मेंबर्स से भी पूछताछ हुई है। सचिन वझे का परिवार फिलहाल घर पर नहीं है।

Related posts