अनुपम खेर के पास पड़ा फिल्मों का अकाल, 35 साल के करियर में पहली बार हुए बेरोजगार

anupam kher one day

चैतन्य भारत न्यूज

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार अनुपम खेर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, अनुपम के पास काम की कटौती हो गई है। जी हां…  वह इन दिनों बेरोजगार हैं। अनुपम ने यह खुलासा किया है कि, ‘बीते 35 सालों में कभी भी ऐसा वक्त नहीं आया कि किसी दिन या किसी घंटे, किसी भी समय मैं बेरोजगार रहा हूं।’

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अनुपन ने कहा कि, ‘मुझे एक्टिंग में 35 साल हो चुके हैं, इतने सालों में मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन ये पहली बार है जब फिल्म ‘वन डे’ के बाद मेरे पास कोई फिल्म नहीं है।’ बता दें अनुपम खेर का नाम फिल्म दुनिया के बड़े कलाकारों की लिस्ट में शामिल है। बावजूद इसके उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा है। ये बहुत ही हैरानी की बात है।

वहीँ उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम ने अपनी आगामी फिल्म ‘वन डे’ की शूटिंग पूरी कर ली है। यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी। अनुपम के अलावा फिल्म में जाकिर हुसैन, जरीना वहाब, मुरली शर्मा, अनंत महादेवन और राजेश शर्मा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। बता दें अनुपम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 28 साल की उम्र में की थी। खास बात यह है कि उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म ‘सारांश’ में 65 साल के वृद्ध का किरदार निभाया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इसके बाद वह ‘हम आपके है कौन’, ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘विवाह’, ‘राम लखन’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

 

 

Related posts