तो इस वजह से इतने महीनों से फिल्मों से दूर हैं अनुष्का शर्मा, किया खुलासा

anushka sharma,zero,sui dhaga.pari,anushka sharma films

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कई महीनों से किसी स्क्रीन से गायब चल रही हैं। अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। इसके बाद से ही अनुष्का ने किसी प्रोजेक्ट में काम नही किया। इन दिनों अनुष्का किसी भी फिल्म की शूट‍िंग नहीं कर रही हैं और न ही उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में कोई खबर है। ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा था कि अनुष्का ने अचानक ही आखिर क्यों एक्टिंग से दूरियां बना ली? पिछले काफी समय से अनुष्का ने इस सवाल पर चुप्पी साधी हुईं थी लेकिन अब उन्होंने इसका जवाब दे ही दिया।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने कहा, “मैं पिछले 3 सालों से फैशन में काम कर रही हूं। इसलिए मेरा ये शेड्यूल काफी हेक्टिक हो गया था। इस बीच मैंने सिर्फ वहीं रोल किए हैं जो बहुत ज्यादा ड‍िमांड‍िंग लगे। पहले मैंने फिल्म ‘परी’ की फिर ‘सुई धागा’ और अंत में ‘जीरो’ करने के बाद मेरे लिए ये आसान नहीं था कि मैं दूसरा काम शुरू कर दूं। मुझे लगता है कि बतौर एक्टर उस पोज‍िशन पर हूं जहां समय को फिल करने के लिए फिल्म नहीं करनी है।” अनुष्का ने आगे ये भी कहा कि, ‘मेरे पास बतौर प्रोड्यूसर बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं। हम बहुत शानदार काम की प्लान‍िंग कर रहे हैं। अब तक मैंने जो काम किया है उसके लिए मुझे बहुत खुशी है।”

हालांकि, अनुष्का किस प्रोजेक्ट से वापसी करेंगी इस बारे में उन्होंने अब तक कोई जवाब नही दिया। कुछ समय पहले अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ी थी और यही उनके ब्रेक की वजह भी मानी जा रही थी। हालांकि, अनुष्का ने बाद में इन खबरों को महज अफवाह बताया था। वैसे भले ही अनुष्का फिल्मों में न नजर आ रही हो लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं।

Related posts