रोहित शर्मा ने विराट की पत्नी को किया अनफॉलो, अनुष्का ने ऐसे दिया करारा जवाब

चैतन्य भारत न्यूज

वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में यह कहा जा रहा है कि टीम के अंदर दो गुट बन चुके हैं। एक गुट है कप्तान विराट कोहली का और दूसरा उपकप्तान रोहित शर्मा का। लोगों का तो यह भी कहना है कि मैच खेलते समय टीम में एकता नहीं थी। यह विवाद अब सोशल मीडिया तक पहुंच गया है। रोहित और कोहली के आपसी मतभेद उस समय खुलकर सामने आ गए जब रोहित ने सोशल साइट इंस्टाग्राम से विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया।

बता दें रोहित ने काफी समय पहले ही कोहली को अनफॉलो कर दिया था। हालांकि, कोहली अब भी रोहित को फॉलो करते हैं। रोहित के इस कदम के बाद अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पलटवार किया है। अनुष्का ने हाल ही में किसी का नाम लिए बगैर अपने स्टेटस में लिखा कि, ‘एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार भी कुछ नहीं कहा है। सिर्फ सच्चाई ही है जो झूठे दिखावे में पड़े बिना खामोशी से रह सकती है।’ माना जा रहा है कि यह विवाद बढ़ने के बाद अनुष्का ने स्टेटस के जरिए रोहित को जवाब दिया है। इंस्टाग्राम पर अनुष्का रोहित और उनकी पत्नी रितिका सजहेद को भी फॉलो नहीं करती हैं। वहीं रितिका भी विराट और अनुष्का को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करतीं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों खिलाड़ियों के रिश्तों के बीच तब दरार पड़ने लगी जब रोहित और उनके ओपनिंग जोड़ीदार शिखर धवन ने कोहली से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से खुद को अलग कर लिया था। हालांकि दोनों खिलाड़ियों के  बीच मतभेद की खबरों को प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि, ‘ये सभी कहानियां मीडिया द्वारा गढ़ी  जा रही हैं।’

Related posts