ये बच्चा बना रोहित शेखर के कत्ल की वजह! अपूर्वा ने खोला गहरा राज

rohit shekhar,apurva shukla

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, रोहित की पत्नी अपूर्वा ने पूछताछ के दौरान बताया कि, रोहित की हत्या का कारण एक बच्चा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अपूर्वा को ये शक था कि रोहित के किसी और महिला के साथ संबंध थे और उस महिला के बेटे का पिता रोहित ही है। इस वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ था जिसमें अपूर्वा ने रोहित का कत्ल कर दिया।

बच्चे की मां संपत्ति में हिस्सा मांग रही थी

अपूर्वा ने पुलिस से पूछताछ में पहले बताया था कि, रोहित का संबंध उनकी ही किसी रिश्तेदार भाभी के साथ था और इसी बात से वह परेशान रहती थी। अपूर्वा ने बताया, उस महिला का बच्चा शादी के आठ साल बाद हुआ था। इतना ही नहीं बल्कि वह महिला रोहित की संपत्ति में अपने बच्चे को भी हिस्सा दिलाना चाहती थी। वह हमेशा ये कहती थी कि, ये बच्चा तो आपके घर का ही है। रोहित का भी उस बच्चे से गहरा लगाव था। इस लगाव ने ही अपूर्वा के शक को पुख्ता कर दिया। अपूर्वा ने ये भी कहा कि, ये शादी मेरे किसी काम की नहीं थी।

दिल्ली पुलिस की जांच टीम ने ये पाया कि, अपूर्वा ने किसी मैट्रिमोनियल साइट पर रोहित की प्रोफाइल देखकर उससे रिश्ता आगे बढ़ाया था। अपूर्वा को ऐसा लगा था कि रोहित राजनीतिक परिवार से है तो उससे रिश्ता जोड़कर उसे सत्ता के नजदीक जाने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी। अपूर्वा ने पहले कुछ महीने रोहित को डेट किया और फिर वह शादी का दबाव बनाने लगी। इसके बाद दोनों ने 11 मई 2018 को शादी कर ली। शादी के महज 18 दिन बाद अपूर्वा ससुराल छोड़कर इंदौर अपने मायके चली गई थी। फिर कुछ दिनों बाद दोनों का झगड़ा खत्म हो गया था और दोनों साथ में रहने के लिए राजी हो गए थे। लेकिन इस दौरान अपूर्वा को बच्चे वाली बात लगातार परेशान कर रही थी।

ये भी पढ़े… 

रोहित शेखर मर्डर केस : अपूर्वा ने किया खुलासा, मौत से पहले रोहित और अपूर्वा ने एक-दूसरे का दबाया था गला

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर का हुआ था मर्डर, शक के घेरे में परिवार, पत्नी से हुई पूछताछ

रोहित को गर्लफ्रेंड के साथ देख लिया था, इसलिए अपूर्वा ने कर दी हत्या, हुई गिरफ्तार

Related posts