अर्जुन संग अपने रिश्ते और उम्र के फासले पर भड़कीं मलाइका, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

arjun kapoor,arjun nad malaika,arjun and malaika latest photos,

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। ये दोनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रहे हैं। पिछले कई महीनों से अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। लेकिन अब मलाइका पहली बार अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बोली हैं। उनका कहना है कि, अगर लोगों को उम्रदराज महिला का किसी युवा को डेट करना पसंद नहीं आ रहा है तो यह उनकी समस्या है।

arjun kapoor,arjun nad malaika,arjun and malaika latest photos,

शुरुआत से ही अर्जुन और मलाइका को उनकी उम्र के फासले को लेकर ट्रोल किया जा रहा था। बता दें इन दोनों की उम्र में 11 साल का अंतर है और इस चीज के लिए अर्जुन-मलाइका को कई बार भद्दे कमेंट्स सुनने पड़े, लेकिन मलाइका ने अब ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब मलाइका से अर्जुन के साथ रिलेशनशिप को लेकर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि, ‘आपको समस्या है कि मैं तलाकशुदा हूं, आपको समस्या है कि मेरा पार्टनर उम्र में मुझसे छोटा है। आपको समस्या है कि मैंने दुबारा प्यार पा लिया। हो सकता है कि आप इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं लेकिन वास्तव में आपकी इस समस्या की कोई परवाह नहीं है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका ने आगे कहा कि, ‘जब आप किसी के साथ रिश्ते में हो तो उस समय किसी की उम्र नहीं देखी जाती है। हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां पर अगर एक उम्रदराज आदमी युवा लड़की के साथ रिश्ते बनाता है तो लोग उसे स्वीकार कर लेते हैं लेकिन अगर इस जगह एक महिला हो तो लोग उसे स्वीकार नहीं करते हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood_On (@_bollywood_on_) on

बता दें कि पिछले दिनों अर्जुन ने मलाइका की एक तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ अर्जुन ने एक खूबसूरत कैप्शन देकर अपने प्यार का इजहार कर दिया था। अब मलाइका ने भी बातों-बातों में अर्जुन संग अपने प्यार का इजहार कर दिया है।

 ये भी पढ़े…

आखिरकार अर्जुन ने कर ही दिया अपने प्यार का इजहार, फोटो शेयर कर कहा- इनके पास है मेरा दिल

बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर बुरी फंसी मलाइका, लोगों ने कहा- सलमान भाई से पिटवाना पड़ेगा

जन्मदिन विशेष : कभी 140 किलो के हुआ करते थे अर्जुन कपूर, फिल्मों में आने से पहले ऐसे किया खुद को फिट

 

 

 

Related posts