जन्मदिन विशेष : कभी 140 किलो के हुआ करते थे अर्जुन कपूर, फिल्मों में आने से पहले ऐसे किया खुद को फिट

arjun kapoor,arjun kapoor birthday,arjun and malaika arora,arjun and malaika arora wedding

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर का आज 34वां जन्मदिन है। 26 जून 1985 में जन्मे अर्जुन फिल्ममेकर बोनी कपूर के बेटे हैं। बता दें बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अर्जुन का वजन काफी बढ़ा हुआ था। लेकिन फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने खुद में कई बदलाव किए।

पहले अर्जुन का वजन 140 किलो हुआ करता था। लेकिन उन्होंने दिन-रात पसीना बहाकर अपना काफी वजन कम किया है। अर्जुन का नाम  बॉलीवुड के उन सितारों की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने फिल्म दुनिया में आने के बाद अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया। अर्जुन अपने वजन को लेकर कई बार ट्रोल भी हो चुके हैं हालांकि, वह हर बार ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देते हैं। अपने बढ़ते वजन को लेकर उन्होंने कहा था कि, ‘जिसने भी वजन कम करने, वजन बढ़ाने का सफर तय किया है या फिर सेहत से जुड़ी परेशानी का शिकार हुआ है, उसे पता है कि यह कितना मुश्किल होता है। लाखों लोग हर रोज इससे गुजरते हैं। मेरे बारे में लोगों को बस इसलिए पता है क्योंकि मैं पब्लिक स्पेस में हूं।’

arjun kapoor,arjun kapoor birthday,arjun and malaika arora,arjun and malaika arora wedding

कहा जाता है कि, सलमान खान ने अर्जुन को बॉलीवुड में आने के लिए प्रेरित किया था। ‘इश्कजादे’ की सफलता के बाद अर्जुन ‘तेवर’, ‘गुंडे’, ‘2 स्टेट्स’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए हैं। हाल ही में अर्जुन के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। इन दिनों अर्जुन अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है। अर्जुन और मलाइका अपने उम्र के फासले को लेकर भी कई बार ट्राेल हो चुके हैं। बता दें मलाइका, अर्जन से 12 साल बड़ी हैं।

arjun kapoor,arjun kapoor birthday,arjun and malaika arora,arjun and malaika arora wedding

बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो अर्जुन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पानीपत’ को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर अपने फिटनेस पर भी बहुत काम कर रहे हैं। इस फिल्म के बाद वह ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आएंगे।

 ये भी पढ़े

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की तारीख हुई पक्की!

सौतेली मां श्रीदेवी से की प्रेमिका मलाइका की तुलना तो भड़कें अर्जुन कपूर, कही ऐसी बात

फ्लॉप फिल्में देने के बाद इंडियाज मोस्ट वान्टेड के जरिए अर्जुन ने की धमाकेदार एंट्री, यहां देखें ट्रेलर

Related posts