इस अभिनेता ने निभाया था गे का किरदार, अब लड़के भेजते हैं अश्लील मैसेज और शादी के प्रस्ताव

arjun mathur,made in heaven

चैतन्य भारत न्यूज

वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ युवाओं के बीच खूब प्रचलित थी। इस वेब सीरीज में लीड रोल में नजर आने वाले अभिनेता अर्जुन माथुर की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया था। अर्जुन ने इस वेब सीरीज में गे शख्स का किरदार निभाया है। इससे पहले भी अर्जुन दो और फिल्मों में यह किरदार निभा चुके हैं। इन सभी किरदारों की वजह से अर्जुन को असल जिंदगी में कुछ अजीबोगरीब परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है।

arjun mathur,made in heven

हाल ही में अर्जुन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, उनके कुछ पुरुष फैंस उन्हें अश्लील मैसेज करते हैं। उनकी सेक्सुअल ओरिएंटेशन के बारे में सवाल करते हैं। साथ ही कई फैंस ने तो शादी के प्रस्ताव भी भेजे हैं। अर्जुन ने कहा कि, ‘किसी ने आज तक मेरे पास आकर यह नहीं पूछा कि मैं गे हूं। मैंने फिल्म ‘आई एम’ (2011) और ‘माइग्रेशन’ (2007) से पहले भी दो बार गे का किरदार निभाया है। लेकिन इंस्टाग्राम पर लोग यह जानना चाहते हैं कि क्या मैं सच में गे हूं? ‘मेड इन हेवन’ वेब सीरीज के बाद मुझे गंदे मैसेज आने लगे। कई लोगों ने तो मुझे शादी का ऑफर तक भेजा है।’

arjun mathur,made in heven

बता दें अर्जुन आखिरी बार अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने राहुल गांधी का किरदार निभाया था। अर्जुन ‘माई फ्रेंड पिंटो’, ‘वेटिंग’, ‘बृज मोहन अमर रहे’, ‘अंकुर अरोड़ा मर्डर केस’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन उन्हें अपने करियर में खास पहचान फिल्म ‘लक बाई चांस’ के जरिए मिली है। अर्जुन ने एक्टिंग के अलावा बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है।’मंगल पांडे’, ‘रंग दे बसंती’, ‘बंटी और बबली’, ‘क्यों हो गया ना’ फिल्मों में अर्जुन असिस्टेंट डायरेक्टर थे।

 

Related posts