ड्रग्स केस: अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर NCB की छापेमारी, ड्राइवर हिरासत में, ड्रग्स केस में एक्शन तेज

चैतन्य भारत न्यूज

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एक्शन में है। एजेंसी लगातार बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों के यहां छापेमारी कर रही है और ड्रग्स पेडलर्स पर शिकंजा कस रही है। अब एनसीबी के निशाने पर अभिनेता अर्जुन रामपाल आए हैं। अर्जुन के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की है। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

अर्जुन रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी के अफसर रेड मारने पहुंचे हैं। सोमवार सुबह अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी अफसर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि रामपाल के घर एनसीबी ड्रग्स की तलाश कर रही है उन्हें इसकी सूचना सूत्रों से मिली है। बता दें इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद-फरोख्त करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को एक बार फिर हिरासत में लिया। खबर है कि अगिसियालोस को केस में जमानत मिल गई थी, जिसके तुरंत बाद एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया। इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है।

अगिसियालो के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स मिली थीं। ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं। अगिसियालो का कनेक्शन Omega Godwin नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था। Omega Godwin के नाम लेने पर अगिसियालो को गिरफ्तार किया गया था। इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी।

फिरोज नाडियाडवाला के घर हुई छापेमारी
इससे पहले एनसीबी ने रविवार को फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर छापेमारी की। इस कार्रवाई में फिरोज के घर से ड्रग्स बरामद हुई। जिसके चलते उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया। ड्रग्स से संबंधित मामले में एनसीबी के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts