तबीयत खराब होने के बाद एम्स में भर्ती हुए अरुण जेटली, उपराष्ट्रपति नायडू ने दी सेहत की जानकारी

चैतन्य भारत न्यूज

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को शुक्रवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी तबीयत फिलहाल स्थिर बनी हुई है। शनिवार सुबह उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू जेटली से मिलने एम्स पहुंचे। उन्होंने एम्स के डॉक्टरों से जेटली की सेहत के बारे में जानकारी ली।

बता दें जेटली इस वक्त आईसीयू में भर्ती हैं। डॉक्टर उन पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं। जेटली का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने वैंकेया नायडू को बताया कि, उनपर इलाज का असर हुआ है और उनकी हालत स्थिर है। सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार को जेटली को अचानक से घबराहट और कमजोरी होने लगी जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। जेटली के एम्स में भर्ती होने की सूचना राजनीतिक गलियारे में आने के बाद हलचल मच गई। शुक्रवार रात ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला और बीजेपी के दूसरे बड़े नेताओं ने अस्पताल जाकर जेटली का हाल जाना।

गौरतलब है कि जेटली पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे हैं। उन्हें सॉफ्ट टिशू नामक कैंसर है। पिछले साल मई में जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। किडनी की बीमारी होने के साथ ही कैंसर के कारण उनकी हालत और ज्यादा नाजुक हो गई। कैंसर के इलाज के लिए वे इस साल जनवरी में अमेरिका भी गए थे। पिछली मोदी सरकार में जेटली वित्त मंत्री रहे थे। इससे पहले कुछ दिनों तक वह रक्षा मंत्री भी रह चुके हैं। सेहत संबंधी दिक्कतों के कारण इस बार जेटली मोदी सरकार का हिस्सा नहीं बने। उन्होंने एक पत्र के माध्यम से कहा था कि वह इस बार मंत्रिमंडल में किसी भी तरह की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते हैं।

ये भी पढ़े…

कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में ऐसे एजेंडा जो देश को तोड़ने का काम करते हैं: अरुण जेटली

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- पॉलिटिकल सर्कस है महागठबंधन

शपथ ग्रहण समारोह से एक दिन पहले जेटली ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा- नहीं चाहिए मंत्री पद

Related posts