आखिरी सफर पर निकले अरुण जेटली, 2:30 बजे होगा अंतिम संस्कार

arun jaitley funeral,arun jaitley antim darshan

चैतन्य भारत न्यूज

पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। जेटली का अंतिम संस्कार आज दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया जाएगा। बीजेपी मुख्यालय से उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए निगम बोध घाट ले जाया जा रहा है।


बता दें शनिवार को जेटली के पार्थिव शरीर को उनके निवास स्थान पर रखा गया था। इसके बाद रविवार सुबह 10:30 बजे जेटली के पार्थिव शरीर को बीजेपी के मुख्यालय पर रखा गया, जहां कई नेताओं और कार्यकताओं द्वारा उन्हें अंतिम विदाई दी गई। अब बीजेपी मुख्यालय से पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए निगम बोध घाट ले जाया जा रहा है। जहां दोपहर 2:30 बजे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।


बता दें जेटली पिछले कई दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। जेटली को सांस लेने में तकलीफ, घबराहट और कमजोरी होने लगी थी जिसके बाद उन्हें 9 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सॉफ्ट टिशू नामक कैंसर था। पिछले साल मई में जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। किडनी की बीमारी होने के साथ ही कैंसर के कारण उनकी हालत और ज्यादा नाजुक हो गई थी।

ये भी पढ़े…

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन, कैंसर और किडनी संबंधित बीमारी से थे पीड़ित

वकील से लेकर वित्त मंत्री बनने तक, काफी उतार-चढ़ाव से भरा है अरुण जेटली का राजनीतिक सफर

अरुण जेटली के निधन से शोक में डूबा देश, पीएम मोदी, शाह और कांग्रेस ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

जेटली के निधन से बेहद दुखी है बॉलीवुड, इन दिग्गज सितारों ने दी श्रद्धांजलि

 

Related posts