एयर स्ट्राइक पर घमासानः अमित शाह नेे कहा 250 मरे, विपक्ष पूछ रहा कहां से आए आंकड़े!

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। भारत द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन के ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक पर अब सियासत भी तेज हो गई है। विपक्ष इस पर सवाल उठा रहा है तो भाजपा सवाल उठाने वालों को घेर रही है।

अमित शाह ने कहा 250 से अधिक मरे

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एयर स्ट्राइक को लेकर बड़ा बयान दिया। अमित शाह ने अहमदाबाद में कहा कि इस एयर स्ट्राइक में 250 से ज्यादा आतंकी मारे गए। अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सस्ती राजनीति करने से बचें। अब विपक्ष पूछ रहा है कि अमित शाह को यह आंकड़ा कहां से मिला।

कपिल सिब्बल ने मांगा पीएम से जवाब

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने इंटरनेशनल मीडिया की रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि इंटरनेशल मीडिया कह रहा है कि कोई आतंकी नहीं मारा गया है। इस पर जवाब दिया जाना चाहिए।

इंटरनेशनल मीडिया का दिया हवाला

कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, ‘मोदी जी इंटरनेशनल मीडिया- न्यूयॉर्क टाइम्स, लंदन का मीडिया ग्रुप, वॉशिंगटन पोस्ट, डेली टेलीग्राफ, द गार्जियन, रॉयटर्स ने रिपोर्ट किया है कि बालाकोट में आतंकियों को कोई नुकसान नहीं हुआ है। क्या आप आतंकवाद के राजनीतिकरण के दोषी हैं?

सिद्धू ने पूछा 300 आतंकी मरे, हां या न

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया, ”300 आतंकवादी मारे गए, हां या नहीं? फिर क्या मकसद था?

चिदंबरम ने पूछा, कहां से आए आंकड़े 

पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय वायुसेना के वाइस एयर मार्शल ने हताहतों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। विदेश मंत्रालय के बयान में कहा गया कि कोई नागरिक या सैनिक हताहत नहीं हुआ तो हताहतों की संख्या 300-350 किसने बताई?

पीएम ने कहा विपक्ष के बयान पर पाकिस्तान में बजती हैं तालियां

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने रविवार को पटना में एनडीए की रैली में एयर स्ट्राइक पर सबूत को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था। पीएम ने कहा था कि विपक्ष की इस मांग से पाकिस्तान में तालियां बज रही हैं।

बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी एयर स्ट्राइक के सबूत पेश करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें…

दिग्विजय सिंह ने कहा एयर स्ट्राइक के सबूत जारी करे सरकार, भाजपा कर रही विरोध

 

Related posts