काम न मिलने से निराश इस एक्ट्रेस ने बिल्डिंग की छत से कूदकर की आत्महत्या

pearl punjabi

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. ओशिवारा लोखंडवाला इलाके में रहने वाली एक उभरती हुई एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने बीती रात अपार्टमेंट की छत से छलांग लगा ली। एक्ट्रेस का नाम पर्ल पंजाबी बताया जा रहा है। पर्ल की उम्र 22 से 25 साल के बीच है।

कुछ समय पहले ही पर्ल ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। वह पार्ट टाइम मॉडलिंग करती थी लेकिन उन्हें फिल्मों से बेहद लगाव था। सूत्रों के मुताबिक, गुजारा करने के लिए एक्ट्रेस किसी जगह नौकरी भी कर रही थी। साथ-साथ वह इंडस्ट्री में भी पैर जमाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वो कामयाब नही हो पाई।

जिस बिल्डिंग में पर्ल रहती थी उसके गार्ड ने बताया यह घटना करीब 12:15 से 12:30 के बीच हुई है। पर्ल को तुरंत कोकिलाबेन अस्प्ताल भी ले जाया गया था लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। ओशिवारा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि पर्ल की मानसिक स्थिति सही नहीं थी। वह जब भी गुस्से में होती तो खुद पर काबू नहीं कर पाती। जानकारी के मुताबिक, पर्ल ने पहले भी दो बार आत्महत्या करने की कोशिश की है लेकिन समय रहते उन्हें बचा लिया गया था।

सूत्रों के मुताबिक, पर्ल और उनकी मां के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। एक्ट्रेस बनने की जिद में पर्ल अपना घर छोड़कर मुंबई आ गई थी। आत्महत्या करने से पहले भी पर्ल का घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया।

 

Related posts