इंदौर: स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर चाकू से हमला, स्थानीय लोग भी घायल, महिला कर्मचारी को अभद्र शब्द कहे

indore

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल कर दिन-रात मेहनत कर रहे डॉक्टर्स, चिकित्साकर्मी और पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी के मामले कम होने की जगह बढ़ते ही जा रहे हैं। एक बार फिर ऐसी ही खबर इंदौर से है।

पड़ोसियों पर भी हमला किया

इंदौर में स्वास्थ्य विभाग की सर्वे कर रही टीम पर पलासिया के विनोबा नगर में चाकू से हमला किया गया। वहीं बीच-बचाव करने के लिए आए पड़ोसियों को भी इस दौरान चाकू लग गया। बीच-बचाव करने आए पड़ोसियों को भी चाकू लगा और वे घायल हो गए हैं। हमले के दौरान एक स्वास्थ्यकर्मी के सिर और हाथ पर चोट आई है।

नशा सामग्री बेचता है आरोपित

जानकारी के मुताबिक, विनोबा नगर में सर्वे कर रहे डॉक्टर, टीचर, पैरामेडिकल और आशा कार्यकर्ताओं पर पारस नाम के एक शख्स ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है इस दौरान वो नशे में था। पारस इलाके का गुंडा बताया जा रहा है और वो नशा सामग्री बेचने का काम करता है।

महिलाओं को अभद्र शब्द कहे

घटना के बाद स्वास्थ्यकर्मी पलासिया थाने पहुंचे और पूरी घटना के बारे में बताया। पुलिस ने हमलावर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है। सर्वे टीम के सदस्यों ने बताया कि, आरोपित ने टीम में शामिल शिक्षिका को थप्पड़ भी मारा और उनका मोबाइल भी तोड़ दिया। इतना ही नहीं बल्कि महिलाओं को अभद्र शब्द भी कहे गए। सर्वे इंचार्ज आयुर्वेदिक डॉक्टर प्रवीण चौरे ने इस घटना की पुष्टि की।

पहले भी हो चुके हैं हमले

यह पहली बार नहीं है जब इंदौर में इस तरह की कोई घटना हुई हो, बल्कि इससे पहले भी शहर में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला हो चुका है। 1 अप्रैल को इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में कोरोना स्क्रीनिंग करने गई स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला किया गया था। इसके बाद देशभर में इस घटना और इंदौर शहर की निंदा की गई थी। फिर कलेक्टर ने आरोपियों पर रासुका लगाकर उन्हें जेल भेज दिया था। वहीं शहर के रानीपुरा इलाके में कुछ दिन पहले जांच के लिए गए डॉक्टरों पर स्थानीय लोगों ने थूंक दिया था। इसके बाद डॉक्टरों ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी।

ये भी पढ़े…

कोरोनावायरस: इंदौर में 1 दिन में 244 नए संक्रमित मरीज, 24 घंटे में 8 लोगों की जान गई, 6 माह के बच्चे से लेकर 75 साल के बुजुर्ग तक मिले पॉजिटिव

इंदौर: पुलिस पर पथराव करने वाले 4 आरोपितों में से एक कोरोना पॉजिटिव, जबलपुर जेल में मचा हड़कंप

इंदौर: जिस इलाकें में लोगों ने डॉक्टरों पर की थी पत्थरबाजी, वहां से 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

Related posts