एवेंजर्स फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर लीक हुई ‘एवेंजर्स : एंडगेम’

avengers endgame,avengers endgame release date,avengers endgame story,avengers endgame online leaked

चैतन्य भारत न्यूज 

मार्वल स्टूडियोज की सुपरहिट सीरीज एवेंजर्स की चौथी और आखिरी फिल्म ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर दुनियाभर में लोगों के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है। ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है जिसे देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इस खबर को सुनकर फैंस को झटका लग सकता है। खबर ये है कि, ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

जी हां… दरअसल पिछले कई महीनों से हर बड़ी फिल्म रिलीज से पहले या रिलीज के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक कर दी जाती है। फिल्मों के लीक होने से फैंस काफी परेशान हैं क्योंकि उन्हें फिल्म देखने से पहले ही क्लाइमेक्स के बारे में जानकारी मिल जाती है। ऐसे में उनका फिल्म देखने का मजा किरकिरा हो जाता है। ज्यादातर फिल्में तमिलरॉकर्स नाम की फिल्म पायरेसी वेबसाईट द्वारा लीक की जा रही है। अब ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ भी तमिलरॉकर्स की चपेट में आ गई है।

फिल्म ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ फिलहाल टोरेंट की कई वेबसाईट पर उपलब्ध है। गौरतलब है कि, कुछ समय पहले ही इस फिल्म के कुछ सीन्स लीक हुए थे। इसके बाद ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ के निर्देशक रूसो बंधुओ ने ट्वीटर अकाउंट के जरिए लोगों से ये अनुरोध किया था कि वे इन लीक सीन्स के वीडियो को कहीं शेयर ना करें। बता दें फिल्म ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ मार्वल स्टूडियो की अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे  लंबी है।

ये भी पढ़े.. 

मार्वेल स्टूडियो की सबसे लंबी फिल्म होगी एवेंजर्स : एंडगेम इस दिन होगी रिलीज़

Related posts