विवादों में रहने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर चला ‘आर्टिकल 15’ का जादू, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

ayushmann khurrana,ayushmann khurrana film,article 15,article 15 box office collection

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ 28 जून यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म ने विवादों में रहने के बावजूद पहले दिन शानदार कमाई की है। बता दें फिल्म के कंटेंट को लेकर आयुष्मान को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा रहा है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ‘आर्टिकल 15’ ने पहले दिन 4 से 5 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का बजट 18 करोड़ बताया जा रहा है। आयुष्मान की यह फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर की हिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ के सामने रिलीज हुई है जिसके चलते ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि ‘आर्टिकल 15’ ज्यादा दिनों तक सिनेमाघरों में नहीं टिकेगी।

ayushmann khurrana,ayushmann khurrana film,article 15,article 15 box office collection

बता दें फिल्म में आयुष्मान ने पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया है। उनके अलावा इस फिल्म में ईशा तलवार, एम नास्सर, मनोज पहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मुहम्मद जीशान अयूब भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। ‘आर्टिकल 15’ का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। बता दें कुछ लोग फिल्म की कहानी से खुश नहीं है। लोगों का कहना है कि, ‘यह फिल्म स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति नहीं है, बल्कि निर्माता की उदासीन सोच है। इस फिल्म ने हिंदू धर्म को बदनाम करने के लिए सारी हदें पार कर दी हैं। सरकार को इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाना चाहिए।’

ये भी पढ़े

फिल्म रिव्यू : समाज को आईना दिखाती है जातिवाद के जहर पर बनी आर्टिकल दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगी फिल्म

भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठकर इस एक्टर की पत्नी ने खिचवाई फोटो, ट्रोल हुईं तो मांगी माफी

 

 

Related posts