फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का दूसरा गाना रिलीज, ‘दिल का टेलीफोन’ सुनते ही बजने लगेगी दिल की घंटी

ayushmann khurrana starrer dream girl ,ayushmann khurrana film dream girl ,film dream girl release date ,dream girl song dil ka teliphone,

चैतन्य भारत न्यूज 

अपने बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है। 15 अगस्त को फिल्म का ‘राधे-राधे’ सॉन्ग रिलीज किया गया था और आज ‘दिल का टेलीफोन’ रिलीज किया गया है। इस गाने को मीत ब्रोज, जोनिता गांधी और नकाश अजीज ने गाया है।

dream girl,dream girl first and second song,

इस गाने में आयुष्‍मान, पूजा बन अलग ही अंदाज में सबकी समस्‍याओं को हल करते नजर आ रहे हैं। इसे गाने की बीट्स आपको झूमने पर मजबूर कर देगी। रिलीज होते ही गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। बता दें ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान एक ऐसा कैरेक्टर निभा रहे हैं जो लड़का होकर भी लड़की की आवाज में लोगों से बात करता है।

इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। ड्रीम गर्ल में आयुष्मान और अभिनेत्री नुसरत भरूचा के अलावा अभिनेता अन्नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मंजोत सिंह, निधि बिष्ट और राजेश शर्मा अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी साल 13 सितंबर को सिनेमघरों में दस्तक देने वाली है।

 

Related posts