बागी 3 रिव्यू: जबरदस्त एक्शन से भरपूर दो भाइयों के प्यार की कहानी ‘बागी 3’

baaghi 3

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : बागी 3
स्टारकास्ट : टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, जमील खोरी
निर्देशक : अहमद खान
फिल्म टाइप : एक्शन
अवधि : 2 घंटा 23 मिनट
सर्टिफिकेट : UA


कहानी

बागी-3 दो भाइयों की कहानी है जिनका नाम है रॉनी (टाइगर श्रॉफ) और विक्रम (रितेश देशमुख)। दोनों भाइयों की जबरदस्त बॉन्डिंग है। विक्रम पुलिस में एक सिपाही है। विक्रम को कुछ हो जाए ये बात रॉनी सहन नहीं कर सकता है। बचपन से ही जब भी विक्रम किसी भी मुसीबत में फंसता है, रॉनी कहीं ना कहीं से उसे बचाने के लिए आ जाता है। विक्रम को किसी काम के लिए सीरिया जाना पड़ता है। इस दौरान भी दोनों भाई लगातार बातें करते रहते हैं। फिर एक दिन विक्रम और रॉनी वीडियो कॉल पर बात कर रहे होते हैं। तभी कुछ लोग विक्रम का दरवाजा खटखटाते हैं। जैसे ही विक्रम दरवाजा खोलता है वो लोग उसे पीटना शुरू कर देते हैं। रॉनी वीडियो कॉल पर यह सब कुछ देख रहा होता है। वो गुस्से में उन लोगों को मना भी करता है लेकिन फिर भी गुंडे विक्रम को मारते रहते हैं। रॉनी के पास कोई चारा नहीं रहता है। फिर बहुत खतरनाक लोग विक्रम का अपहरण कर लेते हैं। रॉनी फिर तुरंत सीरिया के लिए रवाना हो जाता है। रॉनी का एक ही लक्ष्य है किसी भी तरह अपने भाई को छुड़ाना। जो भी उसके बीच में आता है रॉनी उसे खत्म कर देता है। रॉनी अपने भाई को बचाने के लिए तबाही मचा देता है। अकेला रॉनी किस तरह विक्रम को गुंडों से बचाता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगी।

कैसी है फिल्म

डायरेक्टर ने ‘बागी 3’ को एक शानदार एक्शन फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म में शुरू से लेकर आखिरी तक हर एक्शन सीन आपको हिलाकर रख देगा। एक्शन के साथ-साथ इमोशनल और कुछ कॉमेडी सीन्स भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। यदि आप टाइगर श्रॉफ का डाय हार्ड फैन हैं और एक्शन फिल्में देखना पसंद करते हैं तो एक बार बागी-3 जरूर देख सकते हैं।

कलाकारों की एक्टिंग

एक्शन किंग कहे जाने वाले टाइगर इस फिल्म में भी अपने खतरनाक स्टंट के जरिए सभी को चौंकाने वाले हैं। उनकी परफेक्ट बॉडी और उनका दमदार ऐटिट्यूट किरदार को और मजबूत बनाता है। श्रद्धा कपूर भी फिल्म में काफी ग्लैमरस दिखीं हैं। रितेश देशमुख के किरदार को लेकर मन में कई सवाल खड़े हो सकते हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि उन्हें इतना कमजोर दिखाने के बावजूद पुलिस ऑफिसर वाले किरदार में क्यों दिखाना था? अन्य कलाकार अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा ने भी अपने किरदारों को बखूबी निभाया है। द‍िशा पाटनी के आइटम नंबर ने भी तड़का लगाया है।

ये भी पढ़े…

थप्पड़ रिव्यू: पुरुषों को अपनी गलतियों का अहसास कराएगी थप्पड़, घरेलू हिंसा पर आधारित फिल्म एक बार जरूर देखें

लव आज कल रिव्यू: फीकी है सारा-कार्तिक की प्रेम कहानी, नयेपन का अभाव

शिकारा रिव्यू: कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती फिल्म, दिल छू लेगी कहानी

 

Related posts