बाबा रामदेव का दीपिका पादुकोण को ऑफर, कहा- उन्हें मुझ जैसे सलाहकार की जरूरत

deepika padukone baba ramdev

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कुछ दिन पहले दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुए विवाद के बाद छात्रों के प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचीं थीं। दीपिका ने वहां प्रदर्शन में घायल हुए छात्रों से भी मुलाकात की थी। कुछ लोगों को दीपिका का जेएनयू में जाना रास नहीं आया और उन्होंने दीपिका की आलोचना करनी शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर दीपिका और उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘छपाक’ दोनों को ही बायकॉट करने की मांग उठने लगी। इसी बीच योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि, दीपिका पादुकोण को उन जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए।


deepika padukone,deepika padukone jnu protest

दीपिका को देश के बारे में पढ़ना पड़ेगा

दक्षिणपंथी संगठनों और बीजेपी नेताओं की आलोचना का सामना कर रही दीपिका को लेकर रामदेव बाबा ने कहा कि, ‘दीपिका में अभिनय की दृष्टि से कुशलता होना अलग बात है लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दों का ज्ञान हासिल करने के लिए उन्हें देश के बारे में और पढ़ना-समझना पड़ेगा। यह समझ हासिल करने के बाद ही उन्हें बड़े निर्णय लेने चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण को स्वामी रामदेव जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए जो उन्हें ऐसे मुद्दों पर सही बात बता सके।’ बता दें 5 जनवरी को जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ विरोध करने और आंदोलनकारी छात्रों के समर्थन में वहां पहुंचने को लेकर दीपिका हर तरफ से आलोचना का शिकार हो रही हैं।

deepika padukone,deepika padukone jnu protest

नागरिकता कानून का किया समर्थन

बाबा रामदेव ने नागरिकता संशोधन कानून का भी समर्थन किया और कहा कि, ‘जिन लोगों को CAA का फुल फॉर्म तक नहीं पता है, वे आज इस विषय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। प्रधानमंत्री और गृह मंत्री खुद कह चुके हैं कि यह कानून किसी व्यक्ति की नागरिकता छीनने के लिए नहीं, बल्कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। फिर भी लोग आग लगाए जा रहे हैं।’

deepika padukone,deepika padukone jnu protest

ये भी पढ़े…

बाबा रामदेव की पतंजलि ने 4350 करोड़ में खरीदी रूचि सोया, कहा- 5 हजार करोड़ का निवेश करेंगे

स्मृति ईरानी का दीपिका पादुकोण पर हमला, कहा- जो देश के टुकड़े चाहते, वो उनके साथ खड़ी हुईं

कभी राहुल गांधी को PM बनते देखना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, पुराना Video हो रहा वायरल

JNU छात्रों को समर्थन देने पहुंची दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

Related posts