पीवी सिंधु से शादी करने की जिद पर अड़ा 70 साल का बुजुर्ग, कहा- इंतजाम नहीं कराया तो उसका अपहरण कर लूंगा…

pv sindhu old fan

चैतन्य भारत न्यूज

रामनाथपुरम. खिलाड़ियों और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के प्रति फैंस की दीवानगी के अजीबोगरीब किस्से आपने कई बार सुने होंगे, लेकिन हम आज जिस बुजुर्ग की दीवानगी के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। एक 70 साल के बुजुर्ग ने जिला कलेक्टर में याचिका दायर कर बैडमिंटन की स्वर्ण पदक विजेता पीवी सिंधु से शादी करने की इच्छा जताई है।


pv sindhu fan

VIDEO : कार में बैठे थे राहुल गांधी, अचानक आया जबरा फैन और कर लिया KISS

जी हां… यह मामला तमिलनाडु के रामनाथपुरम से सामने आया है। साप्ताहिक सुनवाई के दौरान जिला अधिकारी अपने दफ्तर में जनता की शिकायतें सुनते हैं। इस दौरान मलयसामी नामक एक बुजुर्ग व्यक्ति कलेक्टर कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे। उन्होंने याचिका के साथ सिंधु और अपनी एक फोटो भी दी जिसके साथ उन्होंने सिंधु से शादी करने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने यह दावा किया कि, वह 70 साल के नहीं बल्कि सिर्फ एक 16 साल का लड़का है, जो 4 अप्रैल 2004 को पैदा हुआ था।

दिव्‍यांग फैन ने पैर से बनाई सलमान की पेंटिंग, भाईजान ने कही दिल को छू लेने वाली बात

बुजुर्ग व्यक्ति का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि, ‘मैं केंद्र सरकार और राज्य सरकार हूं, मैं उच्च न्यायालय का न्यायाधीश हूं और मैं तानाशाह हूं। मैं दुनिया के सबसे धनी व्यक्तियों में से एक हूं।’ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि, यदि सिंधु से उनकी शादी का इंतजाम नहीं कराया तो वह उसका अपहरण कर लेंगे और फिर उससे शादी रचा लेंगे। हालांकि, कलेक्टर कार्यालय ने इस आवेदन को अस्वीकृत कर दिया। साथ ही व्यक्ति की मानसिक स्थिति सही है या नहीं, इसकी जांच कराने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़े…

PM मोदी के जन्मदिन पर फैन ने मंदिर में चढ़ाया सोने का मुकुट, मांगी थी ये खास दुआ

प्रभास से मिलने के लिए सनकी फैन ने की सारी हदें पार, मोबाइल टॉवर पर चढ़कर दी कूदने की धमकी

पिछले 8 साल से इस पाकिस्तानी फैन को मैच का टिकट दिला रहे हैं धोनी, पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत को करेंगे सपोर्ट

धोनी के इस खास फैन ने उनके नाम पर खोला होटल, फैंस को फ्री में खिलाता है खाना

Related posts