नहीं खत्म हो रही बागी-3 के लिए एक्ट्रेस की तलाश, परेशान हुए मेकर्स

चैतन्य भारत न्यूज।
साल 2018 में आई फिल्म बागी-2 ने तो बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी नजर आई थी। बागी सीरीज की दो फिल्मों की सफलता के बाद मेकर्स ने इसका तीसरा पार्ट लाने का फैसला लिया था। जब से बागी-3 की घोषणा हुई है तब से ही ये फिल्म लगातार चर्चाओं में बनी हुई है और इसके चर्चा में रहने की वजह है फिल्म की लीड एक्ट्रेस। दरअसल अब तक फिल्म ‘बागी 3’ के लिए कोई हीरोइन नहीं मिल सकी है।

इस फिल्म से जुड़े कई एक्ट्रेसेस के नाम
अब तक इस फिल्म से कई एक्ट्रेसेस के नाम जुड़ चुके हैं लेकिन किसी के भी नाम पर मुहर नहीं लग पाई है। ऐसे में दर्शकों को सिर्फ इस खबर का इंतजार है कि टाइगर श्रॉफ स्टारर इस एक्शन फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस बाजी मारने वाली है? सबसे पहले इस फिल्म से दिशा पटानी का नाम जुड़ा था लेकिन फिर कुछ ही दिन बाद ये खबर सामने आई थी कि फिल्म में दिशा पटानी की जगह श्रद्धा कपूर ने ले ली है। इसके बाद बागी-3 से सारा अली खान का नाम जोड़ा गया था लेकिन हाल ही में सारा ने भी इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।

फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में
फिल्म के निर्माताओं के प्रवक्ता ने हाल ही में मीडिया को बताया है कि अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम पर मोहर नहीं लगी है। उन्होंने इस बारे में कहा है कि, फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में ही है और जैसे ही ये पूरी होती है टाइगर श्रॉफ के अपोजिट लीड एक्ट्रेस का चुनाव किया जाएगा। खैर अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि बागी-3 में कौनसी एक्ट्रेस लीड रोल के लिए फाइनल होती है।

Related posts