विधायक अनंत सिंह के करीबी भूषण और चूहा ने बाढ़ कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस को नहीं लगी भनक

bhushan singh and chuha

चैतन्य भारत न्यूज

पटना. एके-47 रखने के मामले में जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी चूहा और भूषण सिंह ने शुक्रवार को बाढ़ कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इन दोनों के खिलाफ बाढ़ थाने में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। चूहा और भूषण कई मामले में जमानत पर थे और कई मामलों में दोनों फरार चल रहे थे।



जानकारी के मुताबिक, भूषण बाहुबली विधायक अनंत का बहुत करीबी है। जब अनंत ऑडियो वायरल केस में अपनी आवाज के नमूने देने के लिए पुलिस मुख्यालय गए थे उस समय भूषण भी उनके साथ था। करीब डेढ़ घंटे तक भूषण पुलिस मुख्यालय में रहा था लेकिन उसे किसी ने भी नहीं पकड़ा। फिर वह अनंत सिंह के साथ वापस चला गया। जब अगले दिन अनंत के साथ आए लोगों का फुटेज पुलिस ने देखा तब उनकी नजर भूषण पर पड़ी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भूषण के खिलाफ हत्या, फायरिंग और आर्म्स एक्ट समेत करीब एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। जून महीने में ही बाढ़ के गोनावा निवासी विवेका पहलवान के भतीजे कर्मवीर कुमार यादव ने भूषण के खिलाफ जानलेवा हमला और फायरिंग का केस दर्ज कराया था। उसके बाद से ही भूषण फरार था। वहीं चूहा भी हत्या और फायरिंग समेत और भी कई मामलों में फरार था।

ये भी पढ़े…

बाहुबली अनंत सिंह के कट्टर दुश्मन का AK-47 लहराते हुए वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस बिहार में ही तलाशती रही

 VIDEO : हाथों में राइफल, मुंह में पिस्टल और जाम लेकर डांस करते दिखे बीजेपी विधायक चैंपियन

Related posts