बेटी की कमी पूरी करने के लिए साक्षी मिश्रा के पिता ने गोद ली मटके में मिली नवजात बच्ची

चैतन्य भारत न्यूज

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में अपनी मरी हुई बच्ची को दफनाने गए एक व्यक्ति को शमशान में गड्ढा खोदते वक्त जमीन में दबे घड़े में एक जिंदा नवजात बच्ची मिली। बच्ची को भगवान का तोहफा मानते हुए वह शख्स उसे अपने घर ले आया। इसी बीच बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा ने इस बच्ची के लालन-पालन का खर्च उठाने का ऐलान किया है।



bareilly ,newborn baby died ,uttar pradesh

बता दें राजेश मिश्रा वहीं हैं जो कुछ दिन पहले अपनी बेटी साक्षी मिश्रा को लेकर चर्चा में आए थे। साक्षी ने गैर बिरादरी के युवक से शादी कर ली थी जिसका मामला मीडिया में जोरों-शोरों से उठा था। साक्षी के लव मैरिज करने के बाद राजेश काफी दुखी थे। इस दुख से उभरने के लिए उन्होंने मंगलवार को इस नवजात बच्ची को गोद लिया है। उन्होने बच्ची को सीता नाम दिया है और अब वे बच्ची की शिक्षा-दीक्षा से लेकर पूरी जिम्मेदारी उठाएंगे।

bareilly ,newborn baby died ,uttar pradesh

मृत बच्ची को दफनाते वक्त मिली ‘सीता’

बता दें बरेली जिले में एक महिला ने समय से पहले ही एक बच्ची को जन्म दिया जिसने इस दुनिया में आने के थोड़ी देर बाद ही दम तोड़ दिया। अपनी मरी हुई बच्ची को दफनाने गए परिवार को शमशान में गड्ढा खोदते वक्त जमीन में दबे घड़े में एक जिंदा नवजात बच्ची मिली।

bareilly ,newborn baby died ,uttar pradesh

शोकाकुल परिवार ने इसे ईश्वर का चमत्कार मानते हुए फौरन उस बच्ची को वहां से निकाला और उसे लेकर अस्पताल की तरफ दौड़ गए। मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. विनीत शुक्ला ने बताया कि, बच्ची की हालत में सुधार है। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने जिंदा बच्ची को दफनाने का अमानवीय कृत्य करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े…

बेटी को दफनाने शमशान गए पिता को घड़े में जिंदा मिली दूसरी नवजात बच्ची

फिर सुर्खियों में हैं बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा, सीएम योगी से शिकायत में कहा- परिवार को जबरन बदनाम किया जा रहा

विधायक की बेटी की शादी में हुआ नया खुलासा, पहले किसी और लड़की से सगाई कर चुका है साक्षी का पति! देखें तस्वीरें

Related posts