विराट कोहली के बाद बढ़ी रवि शास्त्री की मुश्किलें, BCCI ने कोच समेत अन्य सपोर्ट स्टाफ को बदलने का लिया फैसला!

ravi shastri,bcci,indian team new coach

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम को मिली करारी हार के बाद से ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सख्त हो गई है। सोमवार को यह खबर आई थी कि बीसीसीआई विराट कोहली को कप्तान पद से हटाकर रोहित शर्मा के नाम पर विचार कर रही है। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि बीसीसीआई ने हेड कोच, बैटिंग कोच, बॉलिंग कोच, फील्डिंग कोच, फिजियोथेरेपिस्ट, स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच और एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर के लिए आवेदन मांगे हैं।

बता दें अभी भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री हैं। लेकिन अब बीसीसीआई उन्हें हटाने की तैयारी कर रही है। यदि शास्त्री को फिर से कोच बनना है तो उन्हें इसके लिए एक बार फिर आवेदन करना होगा। लेकिन देखना तो यह दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम की हार के बाद क्या बीसीसीआई शास्त्री को एक बार और मौका देगी। वहीं अन्य सपोर्ट स्टाफ के बारे में बात करें तो इनमें गेंदबाजी कोच भरत अरुण, बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ और फील्डिंग कोच आर श्रीधर शामिल हैं।

बता दें भारतीय टीम के ट्रेनर शंकर बसु और फिजियो पैट्रिक फरहार्ट वर्ल्ड कप के बाद इस्तीफा दे चुके हैं। अब उनकी जगह टीम में नए ट्रेनर और फिजियो का चयन किया जाएगा। गौरतलब है कि 3 अगस्त से 3 सितंबर तक भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर रहेगी। इसके बाद वह घरेलू सीरीज में 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी। इससे पहले नए कोच और सहयोगी स्टाफ का चयन होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े… 

वर्ल्ड कप में हार के बाद विराट कोहली से छीनी जाएगी कप्तानी, रोहित बन सकते हैं नए कप्तान!

वर्ल्ड कप 2019 का विजेता बना इंग्लैंड, पहली बार खिताब किया अपने नाम

वर्ल्ड कप : सेमीफाइनल हारने के बावजूद करोड़पति बनकर देश लौटेगी भारतीय टीम, इतनी है इनामी राशि

Related posts