शख्स के पैरों के बीच में लगा मधुमक्खी का छत्ता, खेल मंत्री रिजिजू ने शेयर किया मजेदार वीडियो

beehive,kiren Rijiju

चैतन्य भारत न्यूज

आपने आज तक कई बार मधुमक्खियों के छत्ते देखे होंगे। कभी यह पेड़ पर नजर आता है तो कभी किसी दीवार के कोने में, लेकिन क्या कभी आपने किसी के पैर पर बना मधुमक्खी का छत्ता देखा है? जहां मधुमक्खी को देखते ही लोग भागने लग जाते हैं वहीं एक ऐसा भी शख्स है जिसके दोनों पैरों के बीच में मधुमक्खियों ने छत्ता बना लिया।

जी हां… हाल ही में खेल मंत्री किरन रिजिजू ने इस शख्स का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है शख्स के दोनों पैरों के बीच में मधुमक्खी का छत्ता लगा हुआ है। यह कोई छोटा-मोटा छत्ता नहीं बल्कि बड़ा छत्ता है। शख्स सीढ़ियों पर खड़ा हुआ है और बाकि लोग उसका वीडियो बना रहे हैं। रिजिजू ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, ‘ऐसे अजीबो गरीब जगह पर छत्ता लगने की घटना सिर्फ नागालैंड में ही देखने को मिल सकती है।’

वीडियो में देखा जा सकता है जिस व्यक्ति की जीन्स पर मधुमक्खी का पूरा छत्ता लगा है वह बड़े आराम से खड़ा होकर मुस्कुरा रहा है। बाकि लोग भी उसे देखकर हंस रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दें रहे हैं। कुछ लोग उस व्यक्ति की हंसी उड़ा रहे हैं तो कुछ इस वीडियो को देख हैरान हो रहे हैं।

ये भी पढ़े…

समंदर ही खाता जा रहा है टाइटैनिक के मलबे को, देखें लेटेस्ट वीडियो

VIDEO : भूख से तड़पता सांप खुद को ही खाने लगा, हैरान कर देगा वीडियो

पायलट नहीं बन सका तो इस शख्स ने टाटा नैनो कार को ही बना दिया हेलिकॉप्टर, देखें वीडियो

Related posts