VIDEO : बेकाबू कार ने मारी ऐसी टक्कर कि हवा में उड़ गए लोग

bengaluru,bengaluru car accident video,drunk man drove car on people

चैतन्य भारत न्यूज

बेंगलुरु. कर्नाटक के बेंगलुरु से बेकाबू कार का एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। एक तेज रफ्तार कार कुछ इस तरह आई कि फुटपाथ पर चल रहे लोगों को ही टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की खबर है। पुलिस के मुताबिक, कार चलाने वाला चालक नशे में था, जिसकी वजह से उससे ये बड़ा हादसा हो गया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बेंगलुरु के HSR लेआउट इलाके में फुटपाथ पर कुछ लोग दुकान के बाहर खड़े हैं और कुछ महिलाएं फुटपाथ पर चल रही हैं। सड़क किनारे बाइक और स्‍कूटी भी खड़ी है। पूरा माहौल शांत है। लेकिन तभी अचानक एक सफेद कार सभी लोगों को जबरदस्‍त टक्‍कर मार देती है। यह हादसा इतना दर्दनाक था कि लोग कार की टक्‍कर लगने के बाद काफी ऊपर तक उछल गए। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

हादसे के बाद पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे तुरंत हिरासत में ले लिया है। वहीं स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। बता दें कि बेंगलुरु का HSR लेआउट इलाका मंदिरों और आईटी हब होने के कारण बहुत मशहूर है। यही वजह है कि बड़ी संख्या में लोग यहां आते रहते हैं।

ये भी पढ़े…

धुले में ट्रक से टकराई बस, उड़ गए परखच्चे, 15 लोगों की मौत और 35 से ज्यादा घायल

पुणे में दर्दनाक हादसा, बारिश के कारण गिरी पार्किंग की दीवार, 4 बच्चों समेत 15 की मौत

कानपुर में ट्रेन हादसा, गहरी नींद में थे यात्री तभी अचानक पलट गई 12 बोगियां

Related posts