डिलीवरी के चार महीने बाद अनीता भाभी ने की शो पर वापसी, को-स्टार्स ने ऐसे किया गोरी मेम का स्वागत

saumya tandon

चैतन्य भारत न्यूज

‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन पिछले कई महीनों से पर्दे से दूर हैं। दरअसल, सौम्या ने अपने प्रेग्नेंसी पीर‍ियड में चार महीने का ब्रेक ल‍िया था। लेकिन अब वे फिर से काम पर लौट आईं हैं। शो में सौम्या की वापसी से उनके फैंस बहुत खुश हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि सौम्या के को-स्टार्स की भी खुशी का भी कोई ठ‍िकाना नहीं है।

हाल ही में सौम्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है सौम्या के शो में वापसी होने की खुशी में उनके को-स्टार्स गाना गा रहे हैं- ‘तुम आए तो आया मुझे याद गली में आज चांद न‍िकला।’ फिर सौम्या कहती हैं कि, ‘मैंने अपने वापस आने का वादा किया था। आप लोगों ने मुझसे कई बार पूछा कि कब वापस आ रही हूं तो मैंने सोचा क्यों न सेट पर पहुंचकर सरप्राइज दूं।’ सेट पर सौम्या के वापिस लौटने पर उनका जबरदस्त स्वागत किया गया। जैसे ही सौम्या ने सेट पर एंट्री ली तो सभी कलाकार खुशी से झूम उठे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

गौरतलब है कि साल 2016 में सौम्या ने अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। शादी के करीब तीन साल बाद सौम्या ने 20 जनवरी को अपने बेटे को जन्म द‍िया। डिलीवरी के बाद उन्हें देखकर ये कह पाना मुश्किल है कि वो महज 4 महीने पहले ही मां बनी हैं। सौम्या खुद को फिट और मेन्टेन रखने के लिए रोजाना एक्सर्साइज और योग करती हैं और यही उनकी फिटनेस का राज है।

Related posts