UP: अब भदोही में दलित लड़की के साथ हुई दरिंदगी, हैवानों ने सिर कुचलकर कर दी हत्या

rape
  1. चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश में बेटियों के साथ लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। अभी कई जिलों में रेप की घटनाओं को लेकर लोगों का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ कि इसी बीच भदोही में एक और नाबालिग दलित लड़की का बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, इस लड़की की हत्या सिर कुचलकर की गई है। लड़की के घरवालों का ने आरोप लगाया है कि बलात्कार के बाद उनकी बेटी को मार दिया गया है।

खेत में मिली खून से सनी लाश

यह घटना भदोही के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र से सामने आई है। यहां चकराजाराम तिवारीपुर गांव में दोपहर के समय एक 14 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की घर से निकलकर पास के ही खेत में शौच के लिए गई थी। जब बहुत देर तक वो वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खेत की तरफ जाकर देखा तो खून से सनी उसकी लाश वहां पड़ी थी। हैवानों ने उसका सिर कुचलकर निर्मम तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया था।

सिर कुचलकर की गई हत्या

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। परिजनों ने आशंका जताई है कि उनकी बेटी को दुष्कर्म के बाद मारा गया है। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल शुरू कर दी। फॉरेंसिक एक्सपर्ट और क्राइम ब्रांच की टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया है। भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि, पुलिस रेप और अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। नाबालिग लड़की की हत्या सिर कुचलकर की गई है। नाबालिग के साथ रेप हुआ है या नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

ये भी पढ़े…

UP: दो हफ्तों से जिंदगी-मौत के बीच जंग लड़ रही दुष्कर्म पीड़िता की मौत, गला दबाकर की मारने की कोशिश

इंसानियत फिर शर्मसार: 13 साल की लड़की की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, हैवानों ने आंखें फोड़ी, जीभ भी काट दी!

हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने परिवार को नहीं दिया शव, देर रात खुद ही कर दिया अंतिम संस्कार, ADG की सफाई- खराब हो रहा था शव, इसलिए उसे जलाया

Related posts