भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठकर इस एक्टर की पत्नी ने खिचवाई फोटो, ट्रोल हुईं तो मांगी माफी

tahira kashyap,aayushmaan khurrana,tahira latest photos,tahira troll photos,bhagvan budhha

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों विवादों के बीच घिरी हुईं हैं। दरअसल, ताहिरा हाल ही में परिवार के साथ एक ट्रिप पर गईं थीं, जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया। इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। ताहिरा ने एक तस्वीर ऐसी भी शेयर की जिसमें वह भगवान गौतम बुद्ध की प्रतिमा पर पैर रखकर बैठी हुईं नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कारण ताहिरा को ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

ताहिरा की इस तस्वीर को देखकर एक यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें मूर्ख करार दिया है। उसने लिखा कि, ‘बुद्ध पर बैठना मूर्खतापूर्ण हैं, पढ़े-लिखें लोग इस प्रकार का मूर्खतापूर्ण कार्य करते हैं। भगवान की थोड़ी इज्जत तो कर लीजिए।’ और भी कई लोगों ने ताहिरा की तस्वीर शेयर कर उन्हें खरीखोटी सुनाई। हालांकि, खुद को ट्रोल होते देख बाद में ताहिरा ने मांफी भी मांगी और अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on


ताहिरा ने माफी मांगते हुए लिखा कि, ‘मैं कभी भी किसी के लिए दुख या दर्द का कारण नहीं बनना चाहती हूं। न चाहते हुए भी कुछ लोगों को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूं। सभी के लिए प्रेम और शांति की कामना करती हूं।’ बता दें, ताहिरा एक कैंसर पीडिता हैं। वह बीते दिनों ही कैंसर को मात देकर अपने काम पर लौटीं हैं। हाल ही में ताहिरा ने एक म्यूजिक वीडियो का निर्देशन भी किया है जिसमें उनके देवर अपारशक्ति खुराना हैं।

ये भी पढ़े

मुस्लिम युवक से प्यार करती हैं ऋतिक की बहन, इसलिए पीटता है रोशन परिवार, अब कंगना से मांग रहीं मदद!

अभिनेता करण ओबेरॉय पर रेप का झूठा आरोप लगाने वाली महिला ज्योतिषी गिरफ्तार

योग दिवस से पहले शिल्पा शेट्टी ने फैंस को दिया यह कीमती तोहफा, वायरल हुई तस्वीरें

 

Related posts