अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक समेत पूरे परिवार का मर्डर, अगवा बेटे का मिला अधजला शव

ajay pathak,ajay pathak murder,

चैतन्य भारत न्यूज

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली जिले के आर्दश मंडी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके पंजाबी कालोनी में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक व उनकी पत्नी और बेटी की घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई।



पुलिस के मुताबिक, तीनों की हत्या धारदार हथियार से उनके ही घर के ऊपरी हिस्से में की गई। इतना ही नहीं उनका 10 साल का बेटा भी गायब मिला था। जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने अगवा बेटे का अधजला शव हरियाणा के पानीपत से बरामद किया।

सोमवार रात की है घटना 

जानकारी के मुताबिक, अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद हत्यारे उनकी ही कार से बेटे को अगवा कर ले गए थे। वारदात सोमवार रात को हुई जबकि घटना का पता मंगलवार शाम करीब चार बजे उस समय लगा जब पड़ोसियों ने घर का ताला बंद देखा। घटना की सूचना पाकर एसपी समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, अजय पाठक (42) अपनी पत्नी स्नेहलता (38), बेटी वसुंधरा (15) और बेटे भागवत (10) के साथ रहते थे। मंगलवार को पाठक परिवार का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकला। उसी दिन शाम के लगभग चार बजे पास में ही रहने वाले उनके भाई उन्हें मोबाइल पर कॉल कर रहे थे लेकिन कोई फोन नहीं उठ रहा था। इसके बाद पड़ोसियों की मदद से घर का दरवाजा तोड़कर देखने पर अंदर अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी का शव खून से सना पड़ा मिला।

इस मामले में संदेह के आधार पर पुलिस ने कैराना के झाड़खेड़ी के रहने वाले हिमांशु सैनी को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने सच कबूल लिया। शामली के एसपी विनीत जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे हत्याकांड का खुलासा किया। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने हत्यारोपी हिमांशु सैनी को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार, तीन मोबाइल और खून से लथपथ कपड़े बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपी हिमांशु ने बताया कि पैसे नहीं देने पर उसने भजन गायक की परिवार समेत हत्या कर दी।

ये भी पढ़े…

पति ने मुंह दबाकर की पत्नी की हत्या, अपराध छुपाने के लिए पास में रख दिया सांप, सामने आया खौफनाक सच

घर में मृत पाए गए ISRO के साइंटिस्ट, हत्या की आशंका

7 साल की बच्ची से दुष्कर्म और फिर हत्या के दरिंदे को सजा-ए-मौत, मां बोली- ऐसे मिलेगा जानवरों को सबक

Related posts