ड्रग केस: 4 दिसंबर तक जेल में रहेंगे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, घर से 86.5 ग्राम गांजा हुआ था बरामद

चैतन्य भारत न्यूज

ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। दोनों को अगले दिन कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने हर्ष और भारती को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। भारती और हर्ष के घर से एनसीबी ने छापेमारी में गांजा बरामद किया था।

86.5 ग्राम गांजा हुआ बरामद

एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी। एक ड्रग पैडलर ने शुक्रवार को पूछताछ में भारती और हर्ष का नाम लिया था। इसके बाद शनिवार को इनके अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा के घरों और ऑफिस में रेड की गई थी। भारती के घर के स्टाफ से भी पूछताछ की गई थी। जांच एजेंसी को उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। जिसके बाद दोनों को एनसीबी ने समन किया था। पूछताछ के बाद शनिवार को भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि हर्ष को रविवार को गिरफ्तार किया गया है। हर्ष और भारती दोनों ने अपने ऑफिस और घर पर एजेंसी द्वारा छापा मारे जाने के बाद नशीले पदार्थों का सेवन करना स्वीकार किया है।

अभी तक इन हस्तियों पर हो चुकी है कार्रवाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है। एनसीबी ने छापेमारी कर कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक भी गिरफ्तार हो चुके हैं। फिलहाल वे जमानत पर हैं। ड्रग्स मामले में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल NCB के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। इनके अलावा NCB द्वारा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ हो चुकी है।

Related posts