विक्की कौशल की ‘भूत-पार्ट वन’ का डरावना पोस्टर रिलीज, देखते ही सहम जाएंगे आप!

bhoot part one,vicky kaushal,bhumi pednekar

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली हॉरर सीरीज की पहली फिल्म की जानकारी सामने आ गई है। इस हॉरर सीरीज की पहली फिल्म का नाम है ‘भूत पार्ट वन’।  फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फिल्म ‘भूत पार्ट वन’ सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म के डायरेक्टर भानू प्रताप सिंह हैं। बतौर डायरेक्टर भानू की यह पहली फिल्म है। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर और शशांक खैतान हैं। ‘भूत पार्ट वन’ का पहला पोस्टर करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ये पोस्टर बेहद खतरनाक है। पोस्टर में आप देख सकते हैं विक्की चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। विक्की के चेहरे को एक डरावना हाथ कसकर पकड़े हुए नजर आ रहा है। पोस्टर देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म कितनी डरावनी होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर करण ने इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा की है। फिल्म ‘भूत पार्ट वन’ इसी साल 15 नवंबर को रिलीज होगी। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में भूमि कैमियो करती हुईं नजर आएंगी। शशांक ने फिल्म के बारे में बताया कि, ‘करण को ‘भूत पार्ट वन’ का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया था। यह हॉरर फिल्म बम्बई की एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिलहाल ‘भूत पार्ट वन’ के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। इस साल 15 नवंबर को यह फिल्म रिलीज होगी।’ उन्होंने यह भी बताया कि, इस फिल्म में ज्यादा से ज्यादा असली सीन दिखाने की कोशिश की गई। इसके लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया है।

 

 

Related posts