बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्‍वी प्रज्ञा के विवादित बोल, कहा- विपक्ष करा रहा है जादू-टोना!

sadhvi pragya singh thakur

चैतन्य भारत न्यूज
भोपाल. अक्सर ही अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक और बेतुका बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। प्रज्ञा ने अपने बयान के जरिए विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी के कुछ शीर्ष नेताओं के असामयिक निधन को लेकर प्रज्ञा ने कहा कि, विपक्ष भाजपा नेताओं के खिलाफ ‘मारक शक्ति’ का प्रयोग कर रहा है, जिस कारण उनकी असमय मृत्यु हो रही है।

दरअसल सोमवार को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के लिए श्रद्धांजलि सभा रखी गई थी। इस सभा में भाजपा के कई बड़े नेता भी शामिल हुए थे। इस दौरान सभी ने अपनी-अपनी बात रखी। जब प्रज्ञा की बारी आई तो उन्होंने ऐसा बेतुका बयान दिया। साथ ही प्रज्ञा ने दावा किया कि, ‘एक संन्यासी ने मुझसे कहा था कि बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।’

प्रज्ञा ने कहा कि, ‘मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे, उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है। आप अपनी साधना को बढ़ा लो। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओ के लिए कर रहा है ऐसे में आप सावधान रहें।’ प्रज्ञा ने यह भी कहा कि, ‘मैं यह बात भूल गई थी, लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे लग रहा है कि कहीं ये सच तो नहीं। भले आप विश्वा स करें या ना करें लेकिन यही सत्य है और यह हो रहा है।’ हालांकि इस दौरान प्रज्ञा ने ‘महाराज जी’ के बारे में कुछ नहीं बताया।

ये भी पढ़े…

साध्वी प्रज्ञा का बड़ा ऐलान, अपनी पूरी तनख्वाह जरूरतमंदों पर करेंगी खर्च

चुनाव हारने के बाद बोलें दिग्विजय सिंह- देश में गांधी की विचारधारा हारी, बापू के हत्यारों की सोच जीती

साध्वी प्रज्ञा ने महात्मा गांधी के हत्यारे को कहा देशभक्त, बीजेपी ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा

Related posts