45 वर्षीय प्रेमी के घर पहुंच गई 57 वर्षीय प्रेमिका, पत्नी से बोली- मेरी सारी संपत्ति ले लो, मुझे अपना पति दे दो

pati patni woh

चैतन्य भारत न्यूज

मध्यप्रदेश के भोपाल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां 57 साल की एक सरकारी महिला अफसर को अपने से जूनियर 45 साल के सहकर्मी से इतना ज्यादा प्यार हो गया कि वह एक दिन प्रेमी के घर पहुंचकर उसकी पत्नी से पति को देने की मांग करने लगी। इसके बाद वह अपनी पूरी जमीन जायदाद देने के लिए तैयार हो गई। इसके बाद यह मामला फैमिली कोर्ट तक पहुंच गया।

10 साल पहले हो गई महिला के पति की मौत

मामले की काउंसलिंग कर रहीं काउंसलर सरिता राजानी ने बताया कि, महिला सरकारी विभाग में अहम पद पर पदस्थ है। उसके पति की 10 साल पहले मौत हो गई। फिर बहू-बेटे उसके साथ तिरस्कार की भावना रखने लगे। ऐसे में उनके साथ काम करने वाले 45 साल के एक सहकर्मी से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं। लॉकडाउन लागू होने से दोनों मिल नहीं पा रहे थे, जिससे महिला को अपने प्रेमी की कमी खेलने लगी और फिर परेशान होकर महिला ने प्रेमी के घर जाने की ठान ली।

पति के बदले पूरी प्रॉपर्टी देने को तैयार

17 अप्रैल को जब प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंची तो प्रेमी की पत्नी उसे देखकर भड़क गई। पत्नी ने उसे अपने घर से चले जाने को कहा, जिसपर महिला ने इनकार कर दिया। इसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी की पत्नी को पति देने के बदले अपनी पूरी प्रॉपर्टी देने का प्रस्ताव दे डाला। फिर गुस्साई पत्नी ने महिला के बहू-बेटों को बुला लिया। साथ ही उसने पुलिस को भी फोन कर दिया। उसके बाद यह मामला फैमिली कोर्ट में काउंसिलिंग के लिए गया।

पति ने कहा- महिला को अकेला नहीं छोड़ सकता

यह मामला तब और बिगड़ गया जब पति ने भी अपनी पत्नी से कह दिया कि, वह महिला को अकेले नहीं छोड़ सकता है। पत्नी का कहना था कि, ‘वह महिला केवल उसकी दोस्त है। अकेलेपन से घबराकर सहारा मांग रही है।’ इस पर पत्नी ने कहा कि, ’14 साल बाद पति ने उसे धोखा दिया है, वह उसे कभी माफ नहीं कर सकती।’ फैमिली कोर्ट में दोनों पक्षों को लगातार समझाया गया। पुलिस और परामर्शदाता के समझाने के बाद महिला अपने प्रेमी के घर से जाने को राजी हुई।

फिल्म ‘जुदाई’ में दिखाई गई थी यही कहानी

बता दें साल 1997 में आई फिल्म ‘जुदाई’ में भी यही कहानी दिखाई गई थी। इस फिल्म में उर्मिला मातोंडकर को अपने शादीशुदा सहकर्मी अनिल कपूर से प्यार हो जाता है। फिर वह अनिल कपूर को पाने के लिए उनकी पत्नी श्रीदेवी से दौलत के बदले उनके पति की मांग कर लेती है, जिसे श्रीदेवी स्वीकार कर लेती है।

ये भी पढ़े…

प्यार की कोई उम्र नहीं होती, 83 साल के दूल्हे ने 27 साल की दुल्हन से रचाई शादी

मां ने राशन लाने भेजा, बेटा बहू ले आया, थाने पहुंचा मामला

7 बच्चों की मां, 5 की दादी, फिर भी 22 साल के युवक से प्यार कर बैठी 60 साल की महिला

6 शादी कर चुकी है यह महिला, लोगों को अपने प्यार के जाल में फंसाकर लूट ले जाती थी नकदी

Related posts