शूटिंग के दौरान भूमि पेडनेकर के साथ हुआ हादसा, सेट पर जल गया चेहरा

bhumi pednekar ,bhumi pednekar face burn,saand ki aankh

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्रियां तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इन दिनों फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में दोनों अभिनेत्रियां उम्रदराज महिला शूटर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान भूमि के साथ एक हादसा हो गया जिससे उनका चेहरा झुलस गया है। सोशल मीडिया पर भूमि की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें उनका झुलसा हुआ चेहरा नजर आ रहा है।

bhumi pednekar

इस तस्वीर को खुद भूमि ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया था। कुछ देर बाद उन्होंने यह तस्वीर डिलीट कर दी लेकिन तब तक ये वायरल हो चुकी थी। तस्वीर में आप देख सकते हैं भूमि के चेहरे पर बड़े-बड़े छाले और लाल रैशिज नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, अपने किरदार के लुक में आने के लिए भूमि का कम से कम तीन घंटे तक हैवी मेकअप किया जाता है। इसके बाद उत्तर प्रदेश की तेज गर्मी में करीब आठ घंटे तक फिल्म की शूटिंग चलती है। ऐसे में तेज गर्मी में मेकअप के कारण उनकी त्‍वचा जलने लगी। बावजूद इसके उन्होंने शूटिंग नहीं रुकवाई।

bhumi pednekar

बता दें फिल्म ‘सांड की आंख’ में भूमि चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं, तो वहीं तापसी प्रकाशो तोमर के किरदार में नजर आएंगी। ये दोनों देवरानी और जेठानी हैं जो पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश की रहने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी द्वारा किया जा रहा है। फिल्म की कहानी प्रकाशो और चंद्रो के शूटर बनने पर आधारित है। ये दोनों ही उम्रदराज महिला शूटर हैं जिन्होंने साल 1999 से लेकर 2016 के बीच 25 नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप जीती है। फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

सांड की आंख: शूटर दादी के किरदार में तापसी और भूमि का दिखा जबरदस्त लुक

Related posts